बॉलीवुड

पहली बार बेटी को छोड़कर घर से बाहर निकली बिपाशा बसु, पति करण संग वैलेंटाइन डे मनाकर हुआ पछतावा

इन दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा बिपाशा बसु मातृत्व पीरियड को एंजॉय कर रही हैं. बिपाशा साल 2022 के अंत में मां बनी थीं. बिपाशा बसु अपनी बेटी के साथ ही अपना पूरा समय बिता रही है. लेकिन वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने अपने पति और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ यादगार समय बिताया.

बिपाशा बसु को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी बेटी देवी से दूर होना पड़ा है. हालांकि इसका उन्हें पछतावा भी हुआ है. वैलेंटाइन डे के मौके पर करण और बिपाशा मुंबई में डिनर के लिए निकले थे. हालांकि उनके साथ उनकी बेटी देवी नजर नहीं आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


बिपाशा और करण अपनी बेटी देवी को अपने घर छोड़कर ही डिनर पर गए थे. दोनों ने बेटी को बाहर ले जाना उचित नहीं समझा. लेकिन इसे लेकर बिपाशा को पछतावा हुआ है. अभिनेत्री ने इस दौरान पैपराजी के सामने इस बात का खुलासा किया. दरअसल डिनर के लिए जाते समय करण और बिपाशा को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


करण और बिपाशा को पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद करके उनसे बातचीत भी की. दोनों ने पैपराजी को खूब पोज दिए. इस दौरान पैप्स ने कपल से लगातार कई सवाल भी किए. पैप्स ने करण और बिपाशा से उनकी बेटी को लेकर सवाल भी किए. पैपराजी ने कपल से पूछा कि, ”उनकी बेटी देवी कहां हैं?”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


पैपराजी के सवाल के जवाब में बिपाशा ने कहा कि, ”अरे उसे छोड़ के आना पड़ा. बहुत मॉम गिल्टी हो रहा है फर्स्ट टाइम निकली हूं. वैलेंटाइन डे के लिए सब बोले जाना चाहिए, थोड़ा एक दूसरे के लिए भी वक्त निकालो. पर आज बहुत गिल्टी फील हो रहा है. जल्दी घर जाना है”.

करण-बिपाशा ने केक काटकर मनाया वैलेंटाइन डे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें बिपाशा और करण केक काटकर वैलेंटाइन डे मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

2016 में की थी शादी

करण और बिपाशा ने कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2016 में धूमधाम से शादी रचाई थी. दोनों की शादी को सफलतम 6 साल हो चुके है.

नवंबर 2022 में हुआ बेटी का जन्म, शादी के 6 साल बाद बने माता-पिता

करण और बिपाशा के आंगन में शादी के 6 साल बाद किलकारी गूंजी थी. शादी के 6 साल बाद नवंबर 2022 में दोनों माता-पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘देवी’ रखा था. बेटी के जन्म और नाम करण की जानकारी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button