बॉलीवुड

Video : नोरा फतेही की चाल पर मचा बवाल, लोग बोले- सीधी चल लें, ‘टेढ़ी होकर क्यों चलती है इतना

अपनी कातिल अदाओं और बेहतरीन डांस से फैंस का दिल जीतने वाली नोरा फतेही जो कुछ भी करती है वो उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. फिलहाल नोरा फ़तेही अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है. वीडियो में फैंस ने कुछ ऐसा देख लिया कि नोरा फतेही को जमकर ट्रोल कर दिया है.

nora fatehi

अक्सर नोरा फतेही पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं. पैपराजी को नोरा जमकर पोज देती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. हाल ही में एक वायरल वीडियो के बाद भी नोरा फतेही के साथ कुछ ऐसा ही हुआ.

nora fatehi

एक हालिया वीडियो में नोरा फ़तेही अजीबो गरीब चाल के साथ नजर आईं. उनकी चाल को देखकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. बता दें कि नोरा फतेही यहां पर अभिनेत्री मलाइका अरोरा को कॉपी करती हुई नजर आईं. गौरतलब है कि मलाइका भी इस तरह की चाल के साथ नजर आ चुकी हैं.

nora fatehi

हाल ही में नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसे एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा किया गया है. इसमें नोरा प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स की निगाहें टिकी की टिकी रह गई उनकी चाल पर.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि नोरा अजीबो गरीब तरीके से चल रही हैं. वे हुबहू मलाइका को कॉपी करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो को 28 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फैंस और नेटिजन्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए नोरा फतेही को ‘मलाइका अरोरा पार्ट 2’ कह दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ‘बहुत ही सुंदर”. एक अन्य यूजर ने मलाइका की चाल पर कमेंट किया है कि, ;”सीधी चलना पीछे दिखाना जरुरी है क्या”. जबकि एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”टेढ़ी होकर क्यों चलती है इतना”. एक अन्य ने लिखा है कि, ‘सीधा नहीं चला जाता है क्या?”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वो जानकर ऐसे चल रही हैं. मलाइका भी ऐसे ही चलती हैं”.

नोरा ने भी शेयर किया वीडियो…

बता दें कि इस ड्रेस के साथ नोरा ने भी अपना एक वीडियो साझा किया है. वे वैनिटी वैन से उतरती हुई नजर आ रही हैं. दोनों ही वीडियो शूटिंग लोकेशन के है. वैनिटी से उतरने के बाद नोरा सड़क पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


बात नोरा के वर्कफ़्रंट की करें तो फिलहाल वे छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को अभिनेत्री नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी के साथ मिलकर जज कर रही हैं. वहीं हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ रिलीज हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button