बॉलीवुड

यह सुपरस्टार है कंगना रनौत का सबसे बड़ा दुश्मन, लीक हो गई थी दोनों की ऐसी फोटो, मच गया था हंगामा

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार, हिंदी सिनेमा के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने अपनी पहली ही फिल्म से फ़िल्मी दुनिया में धूम मचा दी थी. ऋतिक रोशन गुजरे दौर के जाने माने अभिनेता एवं फिल्म निर्देशक राकेश रोशन के बेटे हैं. ऋतिक ने फ़िल्मी दुनिया में अपने पिता से भी ज्यादा बड़ा नाम और सफलता हासिल की.

बता दें कि ऋतिक के फ़िल्मी करियर की शुरुआत पिता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से ही हुई थी. 48 वर्षीय ऋतिक ने साल 2000 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में उनके अपोजिट अभिनेत्री अमीषा पटेल ने काम किया था. यह ऋतिक के साथ ही अमीषा की भी पहली फिल्म थी.

hrithik roshan and kangana ranaut

अमीषा और ऋतिक की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. फिल्म ने ढेरों अवॉर्ड हासिल किए थे. वहीं कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद ऋतिक को शादी के लिए 30 हजार प्रपोजल आए थे लेकिन अभिनेता ने साल 2001 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान संग ब्याह रचाया था. वो बात अलग है कि दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था.

hrithik roshan and sussanne khan

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन शादीशुदा होते हुए हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे. इस बात से न ऋतिक को कोइ फर्क पड़ा और न ही कंगना को. एक समय दोनों का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा. बताया जाता है कि ऋतिक के कंगना के साथ अफेयर के कारण ही सुजैन खान ने उनसे तलाक ले लिया था.

hrithik roshan and kangana ranaut

कंगना ने अपने साक्षात्कार में ऋतिक संग रिश्ते की सच्चाई उजागर की थी. ऋतिक को लेकर कंगना ने कहा था कि उन्होंने उनसे कहा था कि वे अपनी पत्नी सुजैन खान को तलाक देने के बाद उनसे शादी करेंगे. हालांकि अब वे ऋतिक की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती है. ऋतिक पर कई मौको पर वे अपनी भड़ास निकाल चुकी है.

अपने साक्षात्कार के दौरान कंगना ने ऋतिक को ‘सिली एक्स’ भी कहा था. इस बात पर ऋतिक भड़क गए थे और उन्होंने कंगना रनौत को लीगल नोटिस थमा दिया था. दोनों की कई तस्वीरें भी लीक हुई थी. वहीं इनमें दोनों की एक निजी तस्वीर भी थी जिसमें ऋतिक कंगना को अपनी बांहों में लेकर उन्हें घूमते हुए नजर आए थे.

hrithik and kangana

ऋतिक का एक और अपनी पत्नी से तलाक हो गया. वहीं कंगना से भी उनका रिश्ता टूट गया. अब वे मॉडल सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button