बॉलीवुड

असल जिंदगी में ‘अनुपमा’ से भी खूबसूरत है गौरव खन्ना की पत्नी, तस्वीरें देख नजरे नहीं हटा पाएंगे आप

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता गौरव खन्ना को काफी पसंद किया जाता है। गौरव खन्ना और अनुपमा के किरदार में मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी है। शो में दोनों की शादी भी हो चुकी है। गौरतलब है कि अनुज कपाड़िया अनुपमा का क्लासमेट रहता है जो अनु से सिक्रेटली प्यार करता है लेकिन फिर वह दोनों एक दूसरे से अलग हो जाते हैं।

anupama

वहीं अनुपमा की शादी किसी और से हो जाती है। इसके बाद एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में अनुज की एंट्री होती है और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं। हालांकि यह तो हुई रील लाइफ की बात। वही रियल लाइफ की बात करें तो अनुज कपाड़िया यानी कि गौरव खन्ना शादीशुदा है और उनकी रियल लाइफ पत्नी बेहद खूबसूरत है। आइए जानते हैं इस जोड़ी के बारे में..

gaurav khanna

मशहूर एक्ट्रेस है गौरव खन्ना की पत्नी

बता दें, गौरव खन्ना ने टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा चमोला के साथ शादी रचाई है। आकांक्षा ने अपने करियर में कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है जिनमें ‘भूतू’, ‘भाग्य लक्ष्मी’, ‘गंगा यमुना’, ‘वेलीनाक्षरम’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल शामिल है।

gaurav khanna

हालाँकि उन्हें सबसे ज्यादा टीवी के मशहूर सीरियल ‘स्वरागिनी’ से पॉपुलरटी हासिल हुई थी। इस सीरियल में आकांक्षा ने परिणीता का किरदार निभाया था।

ऑडिशन के दौरान हुई दोनों की पहली मुलाकात

gaurav khanna

बता दें, आकांक्षा और गौरव की पहली मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। कहा जाता है कि तब आकांक्षा इंडस्ट्री में नई आई थी। वहीं गौरव खन्ना अपनी खास पहचान बना चुके थे, हालांकि फिर भी आकांक्षा गौरव को पहचान नहीं पाई थी और उन्होंने पहली मुलाकात में ही गौरव को एक्टिंग के टिप्स देने शुरू कर दिए थे। ऐसे में इनकी मुलाकात काफी दिलचस्प रही।

लंबे समय तक किया डेट

gaurav khanna

पहली मुलाकात के बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद आकांक्षा और गौरव ने 24 नवंबर साल 2016 को शादी रचाई। अब यह दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है और वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन इनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल होती रहती है।

gaurav khanna

gaurav khanna

गौरव खन्ना का करियर

वहीं बात की जाए गौरव खन्ना के बारे में तो उन्होंने साल 2006 में ‘भाभी’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने ‘चंद्रगुप्त मौर्य’, ‘कयामत’, ‘सिंदूर तेरे नाम का’, ‘जीवन साथी’ और ‘उतरन’ जैसे कई टॉप सीरियल में काम किया।

gaurav khanna

वर्तमान में वह पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में काम कर रहे हैं और इस सीरियल से उन्हें जबरदस्त सफलता हासिल हुई है। गौरव कई मौके पर यह कह चुके हैं कि वह अपनी पत्नी आकांक्षा के सपोर्ट की वजह से ही सफलता हासिल कर पाए हैं। वह उन्हें हर काम में मोटिवेट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button