बॉलीवुड

बिस्तर पर लेटकर बोल्ड हुई शाहरुख़ की बेटी, पिघल गया देखने वालों का दिल, कहा- उफ्फ क्या अदा है

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान देश दुनिया में एक ख़ास और बड़ी पहचान रखते हैं. बॉलीवुड में 30 साल का सफर तय कर चुके शाहरुख़ खान ने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया है. उनकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. शाहरुख़ के साथ ही उनका पूरा परिवार भी चर्चा में बने रहता है.

शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान भी काफी चर्चा में रहती हैं. बता दें कि शाहरुख़ ने बॉलीवुड में साल 1992 में अपने कदम रखे थे और इससे ठीक एक साल पहले उन्होंने गौरे से प्रेम विवाह किया था. शाहरुख़ की पत्नी एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है. वे कई स्टार्स के घरों को सजा चुकी है. उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह है.

shahrukh khan

शाहरुख़ के तीनों बच्चे भी काफी लोकप्रिय है. उनका छोटा बेटा अबराम अभी काफी छोटा है लेकिन उनके बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान काफी बड़े हो चुके हैं. दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. फिलहाल चर्चा हम आपसे करेंगे शाहरुख और गौरी की लाड़ली की.

शाहरुख़ और गौरी की लाड़ली सुहाना खान एक मशहूर स्टारकिड है. सुहाना पिता शाहरुख़ की राह पर चलते हुए हिंदी सिनेमा में जल्द ही अपने कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में सुहाना एक इंटरनेशनल ब्रांड के लिए चुनी गई थी. वे एक इंटरनेशनल ब्रांड के विज्ञापन में देखने को मिली थी. उनके विज्ञापन का वीडियो काफी वायरल हुआ था.

https://www.instagram.com/p/Cq-VRSJp15G/

वहीं अब सुहाना अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खबरों में बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें 22 साल की सुहाना ने अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया यूजर्स के दिल धड़का दिए है.

हाल ही में सुहाना के इंस्टाग्राम फैन पेज ने उनकी दो बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट की है. इनमें सुहाना पेट के बल बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट सुहाना ने अपने घर में ही कराया है. तस्वीरें को पोस्ट करते हुए फैन पेज की ओर से कैप्शन में लिखा गया कि, ”उसे सफ़ेद रंग पसंद है. गौरी खान के कॉफ़ी टेबल बुक के लिए सुहाना खान का नया फोटोशूट”.

शाहरुख़ की बेटी सुहाना की इन दोनों तस्वीरों को नेटिजंस का खूब प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”उफ्फ क्या अदा है”. एक ने लिखा है कि, “सच में बहुत अच्छी लग रही हो”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, “व्हाइट मेरा भी फेवरेट कलर है”.

‘द आर्चीज’ से होगा सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि 22 साल की सुहाना फिल्म ‘द आर्चीज’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म से श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना का भी डेब्यू हो रहा है. फिल्म का हिस्सा मिहिर आहूजा और अदिति डॉट भी है.

sr

https://ndtv.in/bollywood/suhana-khan-glamorous-photoshoot-for-gauri-khan-goes-viral-fans-said-what-a-look-3960640

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button