बॉलीवुड

‘चुरा के दिल मेरा’ पर जबरदस्त डांस करती दिखीं शिल्पा-रवीना, अक्षय के नाम पर उड़ाया मजाक!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवीना टंडन ने जहां अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई तो वही शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती है। दोनों ही अदाकाराओं ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों अक्षय कुमार के सुपरहिट गाने ‘चुरा के दिल मेरा’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

शो में शिल्पा-रवीना ने लगाया डांस का तड़का

raveena tandon

दरअसल, रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो एक रियलिटी शो का है जहां पर रवीना टंडन बतौर स्पेशल गेस्ट के रुप में पहुंची थी। इस दौरान दोनों ने ही अक्षय कुमार के गाने दो ‘चुरा के दिल मेरा’ पर जबरदस्त डांस किया। देखा जा सकता है कि वीडियो में शिल्पा शेट्टी ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है तो वहीं रवीना टंडन ने ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई जिसमें दोनों ही अभिनेता वह खूबसूरत लग रही है।

shilpa shetty

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Entertainment Say (@entertainmentsay)

जैसे ही रवीना और शिल्पा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “दोनों अक्षय की एक्स प्रेमिका है..।” एक ने कहा कि, “अक्की पाजी देखेंगे तो खुश हो जाएंगे..।” इसके अलावा भी कई यूजर्स में मजेदार कमेंट्स किए। गौरतलब है कि, ‘चुराके दिल मेरा’ गाना अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का है। यह फिल्म साल 1994 में आई थी। इस गाने को अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था।

shilpa shetty

दोनों अभिनेत्रियों का रहा अक्षय संग अफेयर

shilpa shetty

बता दें, एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन अक्षय कुमार को डेट कर रही थी। दरअसल अपने करियर की शुरुआत में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर ही अक्षय और शिल्पा का अफेयर शुरू हुआ था जो काफी लंबे समय तक चला। लेकिन फिर किसी कारणवश इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई।

shilpa shetty

वहीं शिल्पा से अलग होने के अक्षय रवीना के करीब आ गए और काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। कहा जाता है कि इन दोनों की सगाई भी हो गई थी, हालांकि फिर किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया। अक्षय से अलग होने के बाद रवीना टंडन ने मशहूर बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ शादी रचाई। तो वहीं अक्षय कुमार ने जानी मानी एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचाई।

बता दे रवीना टंडन को आखरी बार साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वही शिल्पा शेट्टी को जल्दी ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में देखा जाएगा जिसमें उनके साथ जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button