बॉलीवुड

रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी हैं मिस्टर हैंडसम, स्टाइल में इब्राहिम-आर्यन को देते हैं मात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दे अभी भी रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और वह अपनी खूबसूरती से नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। इतना ही नहीं बल्कि रवीना टंडन की उम्र सिर्फ नंबरों में बढ़ रही है। आज भी उनकी खूबसूरती बरकरार है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। रवीना टंडन की तरह उनकी बेटी राशा भी बहुत खूबसूरत है जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

raveena tondon

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं रवीना टंडन के बेटे रणबीरवर्धन थडानी की कुछ तस्वीरें जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि रवीना टंडन के बेटे इतने बड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी उनकी तस्वीर देखकर हैरान रह गए और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं रणबीर वर्धन की लेटेस्ट तस्वीरें..

बेहद हैंडसम हैं रवीना के बेटे रणबीरवर्धन

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद रवीना टंडन ने साल 2004 में बिजनेसमैन और डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी रचाई। शादी के बाद साल 2005 में उनके घर बेटी राशा का जन्म हुआ।

raveena tondon

इसके बाद साल 2008 में उनके घर बेटे रणवीर वर्धन का जन्म हुआ। बता दे रणवीरवर्धन सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं। वही लाइमलाइट में उन्हें आने का कोई शौक नहीं। लेकिन हाल ही में रवीना टंडन ने अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं।

raveena tondon

दरअसल, कुछ दिन पहले ही रवीना टंडन को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2022 मिला था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें की थी जिसमें वह अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही थी। वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन के साथ उनकी बेटी राशा टंडन नजर आ रही है।

वहीं रवीना अपने हाथ में बड़ी सी ट्रॉफी लिए दिखाई दे रही है। इसके अलावा अन्य फोटो में रवीना अपने बेटे रणवीर वर्धन के साथ दिखाई दी जिसमें वह अपने बेटे को निहारती हुई नजर आ रही है।

raveena tondon

बता दें, रणवीर वर्धन को देखते ही फैंस के होश उड़ गए और उन्हें यकीन नहीं हो पा रहा है कि रवीना टंडन का एक बेटा भी है क्योंकि ज्यादातर लोगों ने रवीना टंडन की बेटी राशा को ही देखा है।

ऐसे में अचानक बेटे की तस्वीर देख फैंस चौंक गए और एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यह कब हुआ? मुझे तो लगा रवीना टंडन की बस एक बेटी ही है..” तो वहीं दूसरे यूज़र ने रणवीर वर्धन की तारीफ की.. इसके अलावा भी कई यूजर ने प्यारभरे कमेंट्स किए।

raveena tondon

आखिरी बार इस फिल्म दिखाई दी थी रवीना टंडन

raveena tondon

बात की जाए रवीना टंडन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह हाल ही में साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ-2’ में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म में रवीना टंडन रामिका सेन के किरदार में नजर आई थी और उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी थी। कहा जा रहा है कि रवीना टंडन के इसके तीसरा पार्ट का भी हिस्सा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button