बॉलीवुड

स्वरा भास्कर ने अपने शादी के कार्ड में लिखवाया इंकलाब-जिंदाबाद, मुँह बोले भाई संग की है शादी

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर चर्चा में है। बता दें, स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को गुपचुप तरीके से समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई सरप्राइस हो गया था। अब खबर आई है कि कपल होली के बाद एक बार फिर से शादी करने वाले हैं जिसमें कई लोग शामिल होंगे। इसी बीच फंक्शन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो काफी यूनिक है। तो आइए जानते हैं इस कार्ड की खासियत…

swara bhaskar

वायरल हुआ एक्ट्रेस की शादी का कार्ड
बता दें, स्वरा भास्कर और फहद ने शादी के कार्ड बेहद स्पेशल तरीके से तैयार किया गया है। खास बात यह है कि इस कार्ड में शाहरुख खान की फिल्म डीडीएलजे का भी कनेक्शन देखने को मिला। दरअसल, इस कार्ड को मुंबई थीम पर रखा गया है जिसमें थिएटर में लगी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ का पोस्टर नजर आ रहा है।

swara bhaskar swara bhaskar

इसके अलावा मुंबई में समुंदर का किनारे भी दिखाई दे रहा है। वहीं कई ढेर सारे लोग खड़े नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके हाथों में कार्ड्स दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं कि कार्ड में ‘इंकलाब जिंदाबाद’, ‘हम भारत के लोग हैं’, ‘हम सब एक हैं’ जैसी लाइनें लिखी हुई। बता दे स्वरा भास्कर ने खुद इस कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

स्वरा ने लिखा स्पेशल मैसेज
उन्होंने इस कार्ड के कैप्शन में लिखा कि, ”कभी कभी हम किसी खास चीज को दूर दूर तक ढूंढते रहते हैं। लेकिन वह आपके पास ही होती है। हम प्यार को ढूंढ रहे थे पर दोस्ती पहले मिल गई। यह एक विरोध से शुरु हुआ, जो राजनीतिक घटना के साथ बढ़ता चला गया। अंधेरे के समय में हमने साथ उजाला पाया और एक दूसरे को अलग नजरिए से देखने लग गए। हमने नफरत के समय में प्यार पाया। हां इसमें चिंता, अनिश्चितता और डर भी था, लेकिन विश्वास और उम्मीद भी है। हमसे जुड़े और खुशियों को बांटे क्योंकि हम उस पागलपन का जश्न मना रहे हैं, जो बसंत मार्च 2023 में दिल्ली में है, जरुर आएं।”

swara bhaskar

swara bhaskar

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फहद और स्वरा भास्कर अब 15 और 16 मार्च को दिल्ली में एक बार फिर से धूमधाम से शादी करेंगे जिसमें हल्दी, मेहंदी, संगीत से जुड़ी सभी रस्में होने वाली है। इस कार्ड को देखने के बाद जहां कई लोगों स्वरा को शादी की बधाई दे रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। हालाँकि स्वरा बेबाक तरीके से जीवन जीना पसंद करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button