बॉलीवुड

90 के इस ओल्ड सुपरहिट सांग्स के नए वर्जन को भी लोगों ने दिया उतना ही प्यार, सभी हुए सुपरहिट

बॉलीवुड में इन दिनों जहां पुरानी फिल्मों के सेकेंड पार्ट बनने का चलन चला हुआ है उसी के साथ चलन चल रहा है पुराने गानों के रिमिक्स का भी। कई फिल्मों में पुरानों गानों को रिमिक्स करके एक नए अंदाज में पेश किया जा रहा है और मजे की बात ये है कि लोगों को ये रिमिक्स पसंद भी आ रहे हैं। लोगों के बीच जितना इन गानों के ओरिजिनल वर्जन को लोगों ने पसंद किया था उतना ही पसंद इस पुराने गानों के नए वर्जन को भी किया जा रहा है।

हाल ही में पता लगा है कि अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का गाना टिप टिप बरसा पानी जो उस समय पर बहुत ज्यादा पॉपुलर हुआ था. जल्द ही इस गाने का भी रीमेक बनने वाला है। खबरों की मानें तो इस गाने का रीमेक अक्षय कुमार की अगली फिल्म सूर्यवंशी के लिए फिल्माया जाएगा। इस गाने में अक्षय के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। जब रवीना से इस गाने के रीमेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘मुझे रीमिक्स गाने बेहद पसंद हैं। इसके रीमिक्स के लिए मैं उत्साहित हूं ।’

बता दें कि इसके पहले भी बॉलीवुड फिल्मों की कई पुराने गाने जो सुपरहिट हुए थे उनके रीमेक को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं उन गानों की पूरी लिस्ट जो ओल्ड और न्यू दोनों ही वर्जन में लोगों को खासा पसंद आए हैं।

काला चश्मा

साल 2016 में आई फिल्म बार-बार देखों में इस गाने को लिया गया था। इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इस फिल्म का ये गाना काफी हिट हुआ था। इस गाने के रिमिक्स को दर्शकों ने खासा पसंद किया था। फिल्म और गाने को रिलीज हुए 3 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी पार्टियों में गाना जरूर बजता है।

तमा-तमा लोगे

जितना ये गाना अपने ओल्ड वर्जन में लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता था उतना ही इस गाने के नए वर्जन को भी लोगों ने पसंद किया। तमा-तमा सांग फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के लिए रीमिक्स किया गया था। आलिया और वरूण धवन की फिल्म का ये रिमिक्स सांग भी सुपरहिट रहा।

आंख मारे

अपने समय पर ये गाना भी लोगों की जुबान पर बना रहता था। और फिर साल 2019 में आई रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म  ‘सिंबा’ में 90 के दशक के हिट गाने ‘आंख मारे’ का रीमिक्स हुआ। इस गाने को रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया गया । बता दें कि ये गाना भी रीमिक्स की हिट लिस्ट में शामिल है ।

पोस्टर लगवा दो

अक्षय कुमार की फिल्म का गाना पोस्टर लगवा दो बाजार में अपने समय का सुपरहिट गाना था और इस गाने का जब रिमिक्स आया तब भी ये गाना लोगों के दिलों दिमाग पर घर कर गया। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका-छिपी में इस गाने को रिमिक्स किया गया जो की सुपरहिट रहा।

दिलबर-दिलबर

सुष्मिता सेन के इस गाने ने बवाल मचा दिया था फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ को हाल ही में रीमिक्स किया गया था। इस गाने के रिमिक्स में नोरा फतेही नजर आई थीं। इस गाने को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया।

तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त

फिल्म ‘मोहरा’ का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ उस वक्त भी जबरदस्त हिट हुआ था। जब इस सांग को रिमिक्स किया गया तो दर्शकों को इस गाने का नया वर्जन भी काफी पसंद आया । बता दें की बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘मशीन’ में इस गाने को रीमिक्स किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button