बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ ने बताया कि अपने पिता को लेकर वो देखते हैं क्या सपना, पूरा करने के बाद ही लेंगे चैन की सांस

बॉलीवुड में अपने एक्शन और अपने डांस से अपनी पहचान बनाने वाले टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई थी। इस फिल्म के साथ ही इन दोनों ऐक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल नहीं हो पाई जितनी सफल स्टूडेंट ऑफ द ईयर थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत ही साबित हुई थी।

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि वो इस इंडस्ट्री में इतनी मेहनत करना चाहते हैं कि जिससे उनके पिता को उनके नाम से जाना जाए। उन्होंने बताया कि वो इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान एक स्टार किड से अलग होकर बनाना चाहते हैं। और उनका ऐसा मानना है कि कुछ हद तक ऐसा करने में सफल भी हुए हैं।

टाइगर ने आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “मैं हमेशा से अपने पिता, उनकी पॉजिशन और फिल्म जगत में उनके प्रभाव से परिचित था. ऐसे में उनसे खुद को अलग करना मेरे लिए एक चुनौती थी और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि मैं अपने पिता के नाम का उपयोग किए बिना अपनी पहचान साबित करने में सफल हूं.”

टाइगर ने आगे बताया, ”मुझे ऐसा नहीं लगता है कि दर्शकों ने मुझे सिर्फ इसलिए अपनाया है क्योंकि मैं जैकी श्रॉफ का बेटा हूं. मैंने पहले ही इसे अपना लिया है और अब भी मैं कहता रहता हूं कि मुझे गर्व है कि मैं जैकी श्रॉफ का बेटा हूं और मेरा लक्ष्य है कि उन्हें सब टाइगर श्रॉफ के पिता के रूप में जाने.”

वहीं बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की तो वो बहुत ही जल्द  ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में साथ काम करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण यश राज बैनर के तले होगा और इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा करने वाले हैं। इसी के साथ इस फिल्म में बतौर हिरोइन वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ही बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन और डांस हीरो है। इन दोनों ही कलाकारों के डासिंग स्टाइल की दुनिया दीवानी हैं।

हालांकि टाइगर श्रॉफ इस इंडस्ट्री के टॉप हीरो में से एक हैं। लेकिन उनको अभी भी इस इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिल पाई है, जिसकी कल्पना हर कोई एक्टर करता है। लेकिन फिल्मों के प्रति टाइगर की मेहनत देखकर लगता है कि वो दिन दूर नहीं है जब वो इस इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक होंगे। फिलहाल तो लोगों को इंतजार है इनकी और रितिक की आने वाली फिल्म का। देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button