बॉलीवुड

दुल्हन बन गई टूटे दांतों वाली यह बच्ची, अब बॉलीवुड पर कर रही हैं राज, बताओ क्या है इसका नाम ?

सोशल मीडिया पर लोग अपना अच्छा ख़ासा समय व्यतीत करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड कलाकारों की पुरानी और बचपन की तस्वीरें सुर्खियां बटोरती है. ऐसे में हम भी आपके लिए एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर लेकर आए है. नीचे नजर आ रही तस्वीर में आपको दो बच्च नजर आ रहे होंगे.

इन दो छोटे-छोटे बच्चों में से एक एक बॉलीवुड की बड़ी और मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं. हर किसी की जुबान पर अब इस बच्ची का नाम है. हम आपसे बात कर रहे है टूटे दांतों वाली बच्ची की. क्या अपने इस बच्ची को पहचान लिया ? अगर नहीं तो आइए आपको बता देते है कि यह बच्ची कौन है. इस बच्ची का नाम है कियारा आडवाणी.

कियारा आडवाणी बॉलीवुड में अब एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. कियारा 30 साल की हो चुकी हैं. कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को हुआ था. कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी था. बॉलीवुड में आलिया भट्ट पहले से मौजूद थी. इस वजह से अभिनेता सलमान खान के कहने पर कियारा को कियारा नाम मिला.

kiara advani

कियारा ने साल 2014 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘फगली’. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में अपने आठ साल के करियर में कियारा अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं. वे अपने करियर में अब तक ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, शेरशाह, कबीर सिंह, जुग जुग जियो और गुड न्यूज जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

कियारा ने खुद शेयर की थी तस्वीर

यह तस्वीर खुद कियारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी. इसमें वे अपने भाई के साथ नजर आ रही है. एक तरफ उन्होंने बचपन की और एक तरफ हाल ही के दिनों की तस्वीर पोस्ट की थी. बता दें कि कियारा के भाई एक म्यूजीशियन हैं

एक फिल्म की फीस 3 करोड़ रुपये

कियारा बॉलीवुड की सफल अदाकाराओं में शुमार हो चुकी है. कियारा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हैं. उन्हें भविष्य की सुपरस्टार अदाकारा के रुप में देखा जा रहा है. कियारा ने खूब शोहरत कमाने के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमा ली है. कियारा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं.

इतनी संपत्ति की मालकिन हैं कियारा

हिंदी सिनेमा में आठ साल से काम कर रही कियारा की कमाई का जरिया फिल्मों के साथ ही विज्ञापन भी हैं. वे कई ब्रांड्स के विज्ञापन करती हैं. उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो कियारा करीब 30 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. उनके पास कई लग्जरी कारें भी है.

बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रचा ली शादी

कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी की शाम को अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी रचा ली है. दोनों की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में संपन्न हुई. दो साल की डेटिंग के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर शादी की तीन तस्वीरें साझा करते हुए कियारा ने लिखा है कि, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button