बॉलीवुड

अपने बयान पर फिर बुरे फंसे महेश बाबू, लोग बोले- पान मसाला अफोर्ड कर सकता है बॉलीवुड नहीं

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी बयानवाजी के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड पर एक बड़ा बयान दिया था जिस पर काफी चर्चा हुई थी. उनके ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता’ वाले बयान पर अब भी चर्चा हो रही है.

mahesh babu

महेश बाबू ने अपने इस बयान पर माफी भी मांग ली थी और उन्होंने यह कहा था कि उन्होंने यह बयान मजाक में दिया था. वे तो मजाक कर रहे थे हालांकि महेश बाबू अपने बयान पर बुरी तरह फंस गए थे. फैंस ने तो उनके ट्रोल किया ही था वहीं सेलेब्स ने भी उनकी खूब खिंचाई की थी.

mahesh babu

महेश बाबू एक बार फिर से चर्चा में है और उन्हें फिर से ट्रोल किया जा रहा है. वजह अलग और नई है हालांकि उनके पहल दिए गए बयान से वो जुड़ी हुई है. इस बार महेश बाबू को पान मसाला के विज्ञापन पर लोगों ने आड़े हाथ लिया है और उन पर जमकर निशाना साधा जा रहा है.

mahesh babu

दरअसल अब महेश बाबू को ट्रोलर्स द्वारा पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए निशान बनाया जा रहा है. गौरतलब है कि साल 2021 में महेश बाबू एक पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए थे. उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक एड किया था. जिस पर अब उनकी आलोचना हो रही है.

mahesh babu

पान मसाला के विज्ञापन पर महेश बाबू को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने दक्षिण भारतीय अभिनेता को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया है. यूजर ने ट्वीट में लिखा है कि, “बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है”.

mahesh babu

वहीं एक यूजर ने ट्वीट में लिखा है कि, ”मुझे लगता है कि केवल महेश बाबू जैसे स्टार को ही पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है. जबकि बाकी को ऐसा करने के लिए प्रताड़ित किया जाता है. अच्छा दोहरा मापदंड”. यूजर ने अपने ट्वीट में महेश बाबू की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का हैशटैग भी लगाया.

mahesh babu

महेश बाबू ने दिया था यह बयान…

बता दें कि हाल ही में महेश बाबू ने फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक बड़ा बयान दिया था. महेश बाबू ‘मेजर’ के निर्माता है. इसके ट्रेलर के लॉन्च पर महेश ने कहा था कि, ”मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने के कई ऑफर मिले हैं. हालांकि, मेरा मानना है कि वह मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते. मैंने कभी भी तेलुगू सिनेमा छोड़ने या अन्य में जाने पर विचार नहीं किया. मैंने हमेशा यहां फिल्में बनाने और उन्हें बढ़ता देखने की कल्पना करना हूं, और वह सपना अब एक वास्तविकता बन रहा है. मैं इससे अधिक प्रसन्न नहीं हो सकता”.

mahesh babu

महेश बाबू के इस बयान पर उनकी खूब आलोचना हुई थी. वहीं कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया था. एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके समर्थन में लिखा था कि, ”यदि कोई व्यक्ति एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है, तो हम यह क्यों मान लेते हैं कि वह व्यक्ति उनका सम्मान नहीं करता है?” वहीं एक अन्य ने लिखा था कि, “हम अभिनेताओं के हर बयान पर विवाद क्यों खड़ा कर देते हैं”.

mahesh babu

महेश के वर्कफ़्रंट ‘की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रिलीज हुई है. 12 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 47.4 करोड़ रूपये कमाए. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 17.20 करोड़ रुपये रहा. जबकि तीसरे दिन फिल्म ने 19.60 करोड़ रुपये कमाए और चौथे दिन रविवार को 20 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने चार दिनों में ही 104.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

mahesh babu

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button