बॉलीवुड

‘वो दिन में बेटी कहता और रात में मेरे साथ..’ एक्ट्रेस ने खोले महेश भट्ट के घिनौने राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। महेश भट्ट को रंगीन मिजाज का इंसान माना जाता है और अब तक उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी कई एक्ट्रेसेस उनके बारे में चौका देने वाले खुलासे कर चुकी है। अब इसी बीच पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मीरा ने भी महेश भट्ट को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं जिससे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा?

महेश भट्ट ने मीरा पर लगाई थीं कई तरह के पाबंदी
बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने साल 2005 में महेश भट्ट की फिल्म ‘नजर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। कहा जाता है कि इस दौरान मीरा मुश्किल दिनों से गुजर रही थी और वह काम की तलाश में थी। ऐसे में महेश भट्ट ने उन्हें सहारा दिया और अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया।

mahesh bhatt

मीरा को इस फिल्म में काम करने की वजह से काफी पॉपुलरटी हासिल हुई। हालांकि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई लेकिन वह चर्चा में आ गई। इसके बाद मीरा को कई फिल्मों के ऑफर आए। लेकिन कहा जाने लगा कि महेश भट्ट की वजह से वह दूसरी फिल्में साइन नहीं कर पाती थी।

mahesh bhatt

रिपोर्ट की मानें तो महेश भट्ट नहीं चाहते थे कि, मीरा किसी और डायरेक्टर के साथ काम करें। ऐसे में उनके हाथों से कई फिल्में चली गई। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि महेश ने मीरा के किसी भी डायरेक्टर से मिलने तक पर रोक लगा दी थी। ऐसे में धीरे-धीरे मीरा को काम मिलना बंद हो गया। इसी बीच मीरा ने सुभाष घई की फिल्म साइन कर ली जिसे महेश भट्ट नाराज हो गए थे और उन्होंने सरेआम मीरा को थप्पड़ जड़ दिया था। अब हाल ही में मीरा ने महेश भट्ट को लेकर कई तरह के खुलासे किए हैं।

mahesh bhatt

‘वो दिन में मुझे बेटी कहता था और रात में बीवी बनाता’
पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने कहा कि, “मैं एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर मशहूर थी। मुझे पर्दे के सामने बो’ल्ड और इंटीमेट सीन करने में कोई परेशानी नहीं हुई। महेश भट्ट इसका फायदा केवल अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे। मैंने जब भट्ट की फिल्म नजर में काम किया था। तब वो दुनिया के सामने वो मुझे अपनी बेटी पूजा की तरह मानते थे। और अकेले मैं कहते की मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं, आई लव यू।”

mahesh bhatt

इसके आलावा मीरा ने यह भी खुलासा किया कि, “महेश भट्ट सभी के सामने अपनी बेटी की तरह बात किया करते थे। लेकिन रात होते ही मैं उनकी बीवी बन जाती थीं। किसी को नहीं पता था कि, वह कैसे किसी दूसरे डायरेक्टर के साथ काम न करने के लिए मुझ पर दबाव बनाते थे। और जब मैं विरोध करती थी तो मेरे साथ मारपीट करते थे।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button