मनोरंजन

जब करण जोहर ने रानी मुखर्जी के साथ कर दी थीं ऐसी हरकत, आमिर खान के पास रातभर रोई थीं रानी

रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें, रानी मुखर्जी अपने करियर में सलमान, शाहरुख खान, आमिर और रितिक रोशन जैसे हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है और आज भी वह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है।

rani mukerji

रिपोर्ट की माने तो रानी मुखर्जी अपनी सफलता का श्रेय मशहूर फिल्मकार करण जौहर को देती है। लेकिन एक समय पर करण जौहर ने उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया था जिसके कारण हुआ पूरी रात रोती रही थी और उन्होंने इस किस्से को आमिर खान के साथ साझा किया था। आइए जानते हैं रानी मुखर्जी और करण जौहर से जुड़ा है पूरा किस्सा क्या था?

करण जोहर की फिल्म से चमकी थीं रानी मुखर्जी की किस्मत

दरअसल, रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन ये फिल्म कुछ खास नहीं चल सकी। हालाँकि रानी मुखर्जी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही।

इसके बाद फिल्ममेकर करण जौहर ने रानी मुखर्जी को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम दिया और यह फिल्म रानी मुखर्जी के करियर की सुपरहिट साबित हुई। हालांकि रानी मुखर्जी इस फिल्म में एक छोटे किरदार में नजर आई थी लेकिन अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच खास जगह बनाने में कामयाब रही।

rani mukerji

ऐसे में रानी मुखर्जी करण को अपना खास मानने लगी। इतना नहीं बल्कि समय के साथ इनकी दोस्ती गहरी होने लगी। कई बार करण जौहर ने रानी मुखर्जी को कैमियो रोल भी ऑफर किए।

वहीं ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी रानी मुखर्जी ने कैमियो किया था लेकिन फिल्म ‘कल हो ना हो’ के बारे में रानी मुखर्जी को बिल्कुल भी पता नहीं था और दूसरों से उन्हें इस बात का पता चला था जिसके कारण वह करण जोहर से काफी नाराज हो गई थी।

rani mukerji

इस बात का खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने साल 2004 में करण जौहर के ही शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। उन्होंने कहा था कि, “सच बताऊं तो मुझे इस बात का बहुत बुरा लगा कि तुम्हारी फिल्म के बारे में मुझे किसी और से पता चला। जैसा मैं आपके बहुत करीब हूं, भले ही आप कोई फिल्म बना लें, आप हमेशा मेरे साथ चर्चा कर सकते हैं। चाहे आप मुझे ले या किसी और को।

rani mukerji

आपने मुझे नहीं बताया ये मुझे काफी आहत किया। मैं आपके साथ वो कम्फर्टेबल स्पेस शेयर करती हूं। लेकिन फिर जब आप मेरे पास नहीं आए और मुझे मूवी के बारे में नहीं बताया। मैं किसी और से सुनी, तो मैं ऐसी थी, करण क्यों नहीं आया और मुझे क्यों नहीं बताया?”

rani mukerji

रानी ने बताया था कि, “मुझे ये बुरा नहीं लगा कि तुमने मुझे नहीं प्रीति जिंटा को कास्ट किया। मुझे ये बुरा लगा कि मुझे ये किसी और से पता चला। अब भी मुझे याद है कि मैं आमिर के पास गई थी और फूट-फूट कर रोई थी।

ये बात तुम्हें नहीं पता ,मैं तुम्हारे शो में आकर बता रही हूं। इस पर करण ने रानी से कहा कि, “मुझे ये नहीं पता था कि तुम आमिर के पास रोई थी।” इसके बाद उन्होंने रानी से माफी भी मांगी। बता दें अभी भी रानी और करण जोहर एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है।

rani mukerji

इस फिल्म में नजर आएंगी रानी

बात की जाए रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही निर्देशक आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे’ में दिखाई देने वाली है। रानी की यह फिल्म साल 2011 में नार्वे के भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित होगी। आखिरी बार रानी अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘बंटी और बबली-2 में नजर आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button