बॉलीवुड

इन पाकिस्तानी हस्तियों का दिल बॉलीवुड पर रहा फिदा, किसी ने तोड़ा दिल तो किसी की टूटी शादी

जब से पाकिस्तानियों ने भारत पर ज्यादा हमले करवाने का सिलसिला शुरु किया है तब से भारतीय पाकिस्तानियों को पसंद भी नहीं करते हैं. फिर वो क्रिकेट की दुनिया में हो या फिल्मी दुनिया में कोई उन्हें भारत में देखना नहीं चाहता है. मगर ऐसा पहले हो चुका है जब किसी पाकिस्तानी सेलिब्रिटी को भारतीय सेलिब्रिटी या किसी भारतीय सेलिब्रिटी को पाकिस्तानी सेलिब्रिटी पसंद आ जाते हैं. हम आपको आज ऐसे ही कुछ बात बताने जा रहे हैं जब इन पाकिस्तानी हस्तियों का दिल बॉलीवुड पर रहा फिदा, कुछ ने तो शादी ही कर ली
थी तो कुछ के ब्रेकअप हो चुके हैं.

इन पाकिस्तानी हस्तियों का दिल बॉलीवुड पर रहा फिदा

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है इसलिए ही तो ये ना धर्म-जाति देखता है और ना ही सरहदों की बेड़ियां दिखती हैं. प्यार में लोग कोई भी बेड़ियां तोड़कर उसके पास जाने की इच्छा रखते हैं जिसके पास वे जाना चाहते हैं भले ही बाद में इसका पछतावा हो और वे अलग हो जाएं. तो चलिए बताते हैं ऐसे ही सिलेब्स के बारे में जिनका दिल कहीं ओर नहीं बल्कि भारत के इन सिलेब्स पर आ गया.

सलमान खान और सोमी अली

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और सोमी अली के किस्से भी खूब रहे. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और 16 साल की उम्र से ही सोमी ने फिल्मों में काम करना शूरू कर दिया था. ऐसे में सोमी का दिल सलमान खान आया और सलमान ने भी इन्हें कई सालों तक डेट किया लेकिन फिर सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या आ गईं और सोमी सलमान से दूर होकर अमेरिका में रहने लगीं.

मावरा होकेन और सूरज पंचोली

एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने बॉलीवुड में केवल एक ही फिल्म हीरो में काम किया और फिलहाल वे किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. मगर इनका नाम एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल मावरा होकेन के साथ जुड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. मावरा को आपने फिल्म सनम तेरी कसम में देखा होगा.

इमरान खान और जीनत अमान

साल 1980 मे भारत-पाक सीरिज में बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान के लव अफेयर के किस्से खूब रहे. दोनों को लेकर मीडिया में कई बातें रहीं लेकिन बाद में जीनत ने इनसे अपना नाता तोड़ दिया था.

शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और पाकिस्तान क्रिकेट के तेज गेंदबाज शोहेब अख्तर का नाम भी खूब जोड़ा गया. शोहेब ने कई बार सोनाली को लेकर कई बाते कही थी, लेकिन दिल की बात कभी जुबां पर नहीं पाई.

फरहान सईद और अमृता राव

पाकिस्तान के पॉप सिंगर, एक्टर और राइटर फरहान सईद का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव पर आया था. पाकिस्तानी बैंड जल से फेमस हुए फरहान और अमृता को लेकर कई बातें भी सामने आईं. आपको बता दें कि जल बैंड में सिंगर आतिफ असलम भी हैं.

वीना मलिक और अष्मित पटेल


<>टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में जोड़ियों का सिलसिला हमेशा से होता आया है. यहीं पर एक और जोड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल की भी बनी और दोनों को प्यार हो गया था. कुछ दिन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे हालांकि इन्होंने सगाई तक कर ली थी मगर शादी तक बात नहीं बन पाई.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनीवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के ऊपर पाक क्रिकेटर वसीम अकरम का भी दिल आया था और दोनों कुछ समय तक मिलते भी थे. मगर वसीम ने पहली पत्नी को खोने के बाद किसी और से निकाह कर लिया और ये किस्सा खत्म हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button