बॉलीवुड

नाइट क्लब में बेकाबू हुई एक्ट्रेस, कम रोशनी में बॉयफ्रेंड की गोद में जा बैठी, देखें तस्वीरें

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं। उनका असली नाम नेहा सिंह हैं। वे स्टार प्लस के सीरियल ‘लव यू ज़िंदगी’ में गीता ढिल्लों का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। वहीं उनका सब टीवी के बालवीर रिटर्न में तिमंशा का नेगेटिव किरदार भी दर्शकों को बड़ा पसंद आया था। पवित्रा को हम सभी बिग बॉस में भी देख चुके हैं। यहां उनका दिल एजाज खान (Eijaz Khan) पर आकर अटका था।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन्हें कई बार पब्लिक प्लेस में देखा गया है। ये खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। खबरों की माने तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। हालांकि इन दिनों दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

नाइट क्लब में बॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ गई पवित्रा

दरअसल पवित्रा और एजाज हाल ही में एक नाइट क्लब गए थे। यहां दोनों ने जमकर पार्टी की। इस दौरान क्लब की लाइट थोड़ी सी डीम हो गई। इसका फायदा उठाते हुए पवित्रा फटाक से अपने बॉयफ्रेंड एजाज की गोद में जा चढ़ी। इसके बाद दोनों ने मिलकर खूब रोमांस किया। अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

अपनी इस रोमांटिक डेट की तस्वीरों को खुद पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इन इंटीमेट तस्वीरों (Intimate Photo) को साझा करते हुए पवित्रा ने कैप्शन में लिखा – मेरी जिंदगी के प्यार। मेरे पापा के बाद यदि में किसी को सबसे ज्यादा चाहती हूं तो वह तुम ही हो। अपनी लाइफ में मैं अब तक जीतने भी लोगों से मिली, तुम उन सभी में सबसे अच्छे हो। सबसे ज्यादा मेहनती और कुशल आदमी। जीतने सख्त हो उतने नर्म दिल भी। आई लव यू बेबी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavvitra Punia (@pavitrapunia_)

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

पवित्रा और एजाज की ये तस्वीरें फैंस बड़ी पसंद कर रहे हैं। उन्हें ये जोड़ी खूब अच्छी लग रही है। बताते चलें कि पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस’ में शुरू हुई थी। यहीं दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। दर्शकों ने भी शो में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया। दोनों के बीच की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है।

काम की बात करें तो पवित्रा पुनिया इस समय टीवी सीरियल ‘इश्क की दास्तान नागमणि’ में मोहिनी का रोल प्ले कर रही हैं। इसमें उनके लुक्स और अभिनय को देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। वैसे आपको पवित्रा और एजाज का रोमांटिक अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button