बॉलीवुड

मालदीव में मजे कर रही हैं अंगूरी भाभी, ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर खिंचवा रही फोटो, हो गई वायरल

‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) धारावाहिक छोटे पर्दे का मशहूर हास्य धारावाहिक है. इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी कलाकार काफी मशहूर और सफल है. सभी कलाकारों में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) काफी लोकप्रिय हैं.

shubhangi atre

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इस हास्य धारावाहिक की जान है. उनकी अदाकारी और कॉमेडी का हर कोई दीवाना है. अंगूरी भाभी इस धारावाहिक के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में आ जाती है.

shubhangi atre

शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय और सक्रिय हैं. शुभांगी हमेशा सीरियल में साड़ी में नजर आती है लेकिन इस बार उनका अंदाज बदला-बदला और जुदा-जुदा नजर आ रहा है. उनकी नई तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए है. नई तस्वीरें में वे साड़ी छोड़कर ग्लैमरस ड्रेस में नजर आ रही हैं.

shubhangi atre

बता दें कि इन दिनों शुभांगी देश में नहीं है बल्कि वे देश में छुट्टियों का लुत्फ़ लें रही है. इन दिनों यह टीवी अभिनेत्री मालदीव में है. मालदीव पहुंचते ही उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है. मालदीव से वे लगातार अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया एकाउंट से साझा कर रही हैं.

shubhangi atre

सोशल मीडिया से लगातार शुभांगी अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही वीडियो भी साझा किए है. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी तस्वीरें और वीडियो साझा किए है. आप देख सकते है कि अभिनेत्री नीले और व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस में नजर आ रही है. इसके अलावा उन्होंने कुछ अन्य कपोदन में भी तस्वीन पोस्ट की है.

shubhangi atre

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शुभांगी ने गॉगल्स लगा रखा था जो कि उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है. वहीं आस-पास की जगह भी फैंस का ध्याना खींच रही है. आस-पास समंदर नजर आ रहा है जो कि सभी का मन मोह रहा है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे समंदर का और अपने आस-पास का नजारा दिखा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

शुभांगी की इन पोस्ट पर उनके फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”आई लव यू सो मच डियर मैम”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”आप हमेशा की तरह खूबसूरत हैं. लव यू शुभांगी अत्रे मैम”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत ही सुंदर तस्वीर”.

shubhangi atre

shubhangi atre

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button