बॉलीवुड

सलमान खान का घमंड देख लोगों ने लगा दी एक्टर की क्लास, बोले- ये मुंह क्यों बना रहा है : Video

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. सलमान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उन्हें पसंद करने वाले लोग पूरी दुनिया में मौजूद है. सलमान खान फैंस के बीच अपनी दरियादिली के लिए भी मशहूर है हालांकि हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगा डाली.

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सलमान खान का भी एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है जिसमें वे अपने एक फैन को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. सलमान का अहंकार साफ़ नजर आ रहा था. लोगों ने सलमान की इस घटिया हरकत पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना दी.

salman khan

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. वे वीडियो में अपनी गाड़ी से उतरते हुए देख जा सकते हैं. जैसे ही वे गाड़ी से उतरकर इधर उधर देखने लगते है उनके पास तुरंत उनका एक फैन आ जाता है हालांकि अभिनेता उसकी ओर देखते है और फिर मुंह फेर लेते है.

salman khan

सलमान खान का फैन उनकी और उनकी मां सलमा की एक फोटो फ्रेम लेकर आया था. जैसे ही फैन सलमान के पास आता है अभिनेता उसे कोई तवज्जो नहीं देते हैं. उसे देखकर अभिनेता अजीबोगरीब मुंह बनाने लग जाते हैं. वे पैपराजी से उसके साथ ठीक से फोटो भी नहीं खिंचवाते है.

फैन बड़ी उम्मीद और खुशी के साथ अपने चहेते अभिनेता सलमान खान से मिलने आता है हालांकि उसे अभिनेता से बेहद बुरा रिस्पॉन्स मिलता है. फैन सलमान को खुश करने के लिए उनकी और उनकी मां की एक फोटो फ्रेम लाया था लेकिन फिर भी अभिनेता को कोई खुशी नहीं हुई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सलमान ने अपने फैन के साथ सरेआम बदतमीजी की. सलमान का यह बुरा बर्ताव देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी नाखुश नजर आए और अभिनेता को उन्होंने घमंडी बता दिया. सलमान को फैन उनकी इस हरकत के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं. सलमान अपने एटीट्यूड को लेकर घिर चुके हैं.

salman khan

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानई द्वारा साझा किया गया है. वीडियो देखने के बाद सलमान पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”पहले मैं उससे प्यार करती थी लेकिन अब उससे प्यार नहीं करती”. वहीं एक यूजर ने सलमान के लिए लिखा है कि, ”यह मुंह क्यों बना रहा है”.

salman khan

बता दें कि सलमान खान अबुधाबी के लिए रवाना हुए है. इस बार IIFA अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अबुधाबी में हो रहा है. IIFA अवॉर्ड 3 और 4 जून को आयोजियत किया जा रहा है. वहीं अभिनेता के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button