बॉलीवुड

ख़ूबसूरती में सारा-जाह्नवी से 4 गुना आगे हैं पूनम ढिल्लों की बेटी, स्टाइल देख थम जाएगी निगाहें

साल 1978 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली पूनम ढिल्लों ने कई फिल्मों में काम किया है। पूनम ढिल्लो अपने करियर में धर्मेंद्र से लेकर जीतेंद्र, अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना, सनी देओल और ऋषि कपूर जैसे हर बड़े तमाम एक्टर के साथ काम कर चुकी और उनकी जोड़ी भी काफी पसंद की गई। पूनम ढिल्लो ने ना केवल शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई बल्कि वह अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है।

poonam dhillon

आज भी वह कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती है। पूनम ढिल्लो अब कम ही फिल्मों में नजर आती है लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है। अब इसी बीच उनकी बेटी पलोमा ढिल्लों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिन्हे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं पलोमा ढिल्लों की खूबसूरत तस्वीरें..

poonam dhillon

बता दें, पलोमा ढिल्लों करीब 27 साल की हो चुकी है और उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां भी फेल है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि पलोमा ढिल्लों को स्टाइलिश रहना काफी पसंद है।

poonam dhillon

इतना ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड में सुहाना खान, सारा अली खान, अनन्या पांडे, जानवी कपूर और खुशी कपूर जैसी तमाम स्टार किड्स से भी कई गुना खूबसूरत और हसीन दिखाई देती है।

poonam dhillon

वही सोशल मीडिया पर भी पलोमा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही वह पॉपुलर हो भी हो चुकी है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीर वायरल होती रहती है। अब हाल ही में जैसे ही पलोमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कई यूजर्स ने उन्हें बॉलीवुड में आने की भी सलाह दे डाली।

poonam dhillon

देखा जा सकता है कि पलोमा ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उसके ऊपर सफेद शर्ट कैरी की हुई है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है जिसमें वह और भी हसीन लग रही है।

poonam dhillon

रिपोर्ट की माने तो पलोमा ढिल्लों फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है। अभी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया। वहीं पूनम की तरफ से भी बेटी के बॉलीवुड में काम करने पर भी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आईv

poonam dhillon

poonam dhillon

वही बात करें पूनम ढिल्लों के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में ‘काला पत्थर’, ‘नूरी’, ‘सोनी महिवाल’, ‘यह वादा रहा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

poonam dhillon

इसी बीच उन्होंने मशहूर प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया के साथ शादी रचा ली थी, लेकिन साल 1997 में इन दोनों का तलाक हो गया। पूनम दो बच्चों की मां है जिनमें बेटी और बेटा शामिल है। बता दें पूनम अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

poonam dhillon

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button