बॉलीवुड

10वीं क्लास में ये कांड कर बैठी थी कियारा आडवाणी, मां से पड़ी थी खूब डांट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अभिनेता कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दें, कियारा आडवाणी हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है।

इसी बीच उन्होंने भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में खुलासा किया और साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार प्यार कब हुआ था। तो आइए जानते हैं कि कियारा आडवाणी की लव लाइफ के बारे में..


10 वीं क्लास में पहली बार हुआ था प्यार
कियारा आडवाणी ने अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें पहला प्यार तब हुआ था जब वह दसवीं क्लास में थी। उन्हें अपने क्लासमेट से प्यार हुआ था, जब उनके बोर्ड एग्जाम चल रहे थे। लेकिन जब उनकी मां को इस बारे में पता चला तो वह उनसे काफी नाराज हो गई थी और अभिनेत्री को काफी डांट भी पड़ी थी। वही फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कियारा का नाम मोहित मारवाह के साथ जुड़ा।

kiara advani

साल 2014 में की थी करियर की शुरुआत
बता दें, कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘फगली’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता मोहित मारवाह नजर आए थे। कहा जाता है कि इसी फिल्म में काम करने के दौरान मोहित मारवाह और कियारा आडवाणी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। वही आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रहती थी। हालांकि कुछ समय बाद ही फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

kiara advani

मुस्तफा बर्मावाला से भी जुड़ चुका है कियारा का नाम
हालांकि जब कियारा और मोहित एक दूसरे से अलग हो गए तो कियारा का नाम मुस्तफा बर्मावाला से जुड़ा। बता दें कियारा और मुस्तफा ने फिल्म ‘मशीन’ में काम किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था। हालांकि बाद में इन दोनों का भी रिश्ता टूट गया।

kiara advani

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही है डेट
इसके बाद कियारा आडवाणी ने मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में काम किया और इसी फिल्म में काम करने के दौरान यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। बता दें कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें तक भी आ चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


लेकिन हाल ही में इन्हें ‘भूल भुलैया-2’ की स्क्रीनिंग के दौरान एक साथ देखा गया। जहां पर यह दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आए। जिससे यह साफ हो गया कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

kiara advani

कियारा की अपकमिंग फ़िल्में
वहीं बात की जाए कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्दी ही ‘भूल भुलैया-2 के बाद ‘जुग जुग जियो’ ‘आरसी-15’ ‘गोविंदा मेरा नाम’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button