अन्य

KXIP के जीतने के बाद प्रीटी जिंटा की खुशियाँ बदली मातम में, प्रीती का रो रो कर हुआ बुरा हाल

इंदौर: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों IPL अपनी चरम सीमा पर है. बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने होम ग्राउंड में शानदार खेल दिखाते हुए राजस्थान रॉयल पर छह विकेट से हराकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीद और भी करीब कर ली. केएल राहुल ने एक बार फिर से अपनी तूफानी बल्लेबाजी से राजस्थान रॉयल्स की टीम को चारो खाने चित कर दिया. ऐसे में पंजाब की ऑनर प्रीति जिंटा बेहद खुश नजर आ रही थी परंतु उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई. एक तरफ प्रीति रेडिसन होटल में पहुंचकर जीत का जश्न मना रही थी वहीं दूसरी ओर उनके घर से एक ऐसी खबर मिली जिससे वह पूरी तरह से टूट गई.

प्रीति कल पंजाब के जीतने के बाद बेहद खुश थी और जशन के लिए केक काट रही थी. इधर केक कट रहा था और उधर उनकी नानी मां का देहांत हो गया जिसके बाद उन्होंने अपनी नानी मां के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम और Twitter अकाउंट पर पोस्ट की और लिखा कि, “आप बहुत याद आओगी, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे!”.

आपको हम बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब अपना पहला मैच 4 मई को होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से हार गई थी जिसके बाद प्रशासन भी उनके साथ बेरुखी से पेश आ रहा था. इसी के चलते कल का स्टेडियम भी काफी खाली था और महंगे टिकट होने के कारण अधिकतर टिकट बिक नहीं पाए थे. ऐसे में पंजाब की जीत में सभी दाग धो दिए जिसके कारण प्रीति जनता काफी खुश नजर आए. मैच के बाद जब देर रात को प्रीति अपने होटल रेडिसन पहुंचे तो उन्होंने टीम के साथ जश्न मनाया.

उनकी टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने सैंपल की बोतल खोले तो सभी खिलाड़ियों ने केक काटकर एंजॉय किया. जहां एक तरफ खिलाड़ी एक जीत का जश्न बना कर एक दूसरे के चेहरे केक से खराब कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर प्रीति की खुशियों का यह माहौल मातम में बदल गया. प्रीति ने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी जीत इस तरह साबित होगी. अपनी नानी के देहांत से प्रीति काफी दुखी हैं. हम आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान की टीम आज दोनों जयपुर जाएंगे यहां उनके बीच कल एक और अन्य मैच होगा. हालांकि राजस्थान के पायदान के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है परंतु यह मैसेज सिर्फ औपचारिक होगा.

प्रीती के अनुसार वह अपनी नानी के बेहद करीब थी और उन्हें अपनी सुपर हीरो मानती थी. मगर ऐसे अच्छे मौके पर उनकी नानी का दुनिया को अलविदा कहना उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं है. नानी की मौत की ख़बर मिलते ही प्रीती ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक अत्स्वीर पोस्ट की और उनकी आत्मा की शान्ति के लिए भगवान से प्राथना की. उनकी पोस्ट को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और उनकी नानी को श्रद्धांजलि भेंट कर रहे हैं. मगर वो कहते हैं ना कि “जाने वाले को कोई रोक नहीं सकता” इसलिए प्रीती को इस दुःख से अकेले लड़ना होगा और अपनी टीम का साथ देना होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button