बॉलीवुड

पहली बार सामने आयी प्रीति जिंटा के जुड़वा बच्चों की तस्वीर, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक

हिंदी सिनेमा की डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. लंबे समय से यह खूबसूरत अदाकारा बड़े पर्दे से दूर है लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम से अभिनेत्री पोस्ट करती रहती हैं.

अक्सर सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने वाली प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों की झलक दिखाई है. उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी बेटी और बेटा दोनों नजर आ रहे हैं. प्रीति के बच्चों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी प्यार लूटा रहे हैं.

कुछ घंटों पहले प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें उनकी बेटी और बेटा दोनों नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों का चेहरा पूरा नहीं दिख रहा है. इसके साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह आश्चर्यजनक है कि जब मैं यात्रा कर रही होती हूं तो बच्चों की छठी इंद्रिय कैसी होती है ! पैकिंग हमेशा कठिन होती है क्योंकि वे सूटकेस में कूद जाते हैं और सब कुछ बाधित कर देते हैं. मुझे लगता है कि अगली बार उन्हें अपने बैग में पैक कर लूंगी”.

इस तस्वीर में प्रीति के बच्चे सूटकेस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”सभी बच्चे यही करते हैं. लेकिन वे आपको बैग से ज्यादा प्यार करते हैं”. एक ने लिखा कि, ”मुझे भी जुड़वा लड़का और लड़की हुई. वे अभी 14 साल के हैं. यह तस्वीर बहुत प्यारी है”.

विदेशी जीन गुडइनफ से की थी शादी

लगभग पांच साल की डेटिंग के बाद 47 वर्षीय प्रीति जिंटा ने अमेरिका के जीन गुडइनफ से शादी की थी. जीन फाइनेंशियल एनालिस्ट के रुप में काम करते हैं. बता दें कि प्रीति के पति प्रीति से 10 साल छोटे है. प्रीति और जीन की शादी साल 2016 में हुई थी. शादी के बाद प्रीति जीन के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई थीं. वे लंबे समय से बॉलीवुड से भी दूर है.

नवंबर 2021 में जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने जीन-प्रीति

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ शादी के पांच साल बाद माता-पिता बने थे. बता दें कि प्रीति और जीन के घर खुशियों का आगमन नवंबर 2021 में हुआ था. दोनों सेरोगेसी से जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. प्रीति ने अपनी बेटी का नाम जिया और बेटे का नाम जय रखा है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button