बॉलीवुड

पतियों संग लंच डेट पर पहुंची जोनस बहुएं, जेठानी सोफी के आगे फीका पड़ गया प्रियंका चोपड़ा का लुक

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. हाल ही में हुई प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक मैगज़ीन ने प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने फेमस होने के लिए निक जोनस से शादी की है. मैगज़ीन द्वारा लगाये गए इन आरोपों के बाद प्रियंका सुर्ख़ियों में आ गयी थीं.

स्काई इज पिंक की शूटिंग हुई पूरी

प्रियंका चोपड़ा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. उनका हर लुक और स्टाइल अपने आप में अलग होता है. वह जो भी कैरी करती हैं स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका फरहान अख्तर, जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग ख़त्म करके न्यूयॉर्क पहुंची हैं. ख़बरों के मुताबिक इसी साल 11 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जायेगी. फिल्म की शूटिंग मार्च में खत्म हो चुकी है.

लंच डेट पर निकली जोनस बहुएं

हाल ही में प्रियंका और निक रविवार को फ़्रांस की राजधानी के मसि देस आर्ट्स रेस्तरां लंच करने पहुंचे. इस लंच डेट पर प्रियंका और निक के साथ जो जोनस और सोफी टर्नर भी मौजूद थीं. हालांकि, रेस्टोरेंट से बाहर आकर कपल अलग हो गया. लंच के लिए प्रियंका वाइट ऑउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स लगाये हुए पहुंची थीं. वहीं, निक ने चैरी कलर की टी-शर्ट के साथ पिंक कलर का जैकेट और पैंट पहना था. प्रियंका हर बार की तरह इस बार भी स्टाइलिश दिख रही थीं लेकिन इस बार बाजी उनकी होने वाली जेठानी मार गयी.

प्रियंका पर भारी पड़ीं सोफी टर्नर

‘गेम ऑफ़ थ्रोंस’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने लंच के लिए ब्राउन चेक ब्लेजर के साथ वाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने थे. इसके साथ उन्होंने हाई बन और मैचिंग ब्राउन शेड्स लगाये थे. इस अवतार में सोफी टर्नर बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. कहीं न कहीं इस लुक के साथ वह प्रियंका पर भारी पड़ रही थीं. सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोगों को भी प्रियंका से ज्यादा सोफी टर्नर के लुक ने इम्प्रेस किया. यहां तक कि भारतीय फैन्स ने भी सोफी टर्नर की तारीफ की. अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अपनी जेठानी सोफी टर्नर के सामने फीकी नजर आयीं.

वहीं, जो जोनस ब्लैक टी-शर्ट और पैंट के साथ क्रीम कलर की जैकेट में बेहद हैंडसम दिख रहे थे. दोनों कपल ने हाथ में हाथ डाले पैपराजी को पोज दिए. दोनों कपल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. आप भी कमेंट करके जरूर बताएं कि प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर में आपको किसका लुक पसंद आ रहा है.

पढ़ें परिणीती को जूता चुराई में निक ने जो सरप्राइज दिया वो जानकर आप भी कहेंगे जीजा हो ऐसा

उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button