बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं अमेरिका के इस सिंगर को डेट, बाहों में बाहें डालकर पहुंची शादी में- देखें

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में देसी गर्ल की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसे देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि वह रिलेशनशिप में हैं.

बता दें कि आजकल प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ काफी नजर आ रही हैं. निक के साथ उनकी नजदीकियां फोटो में साफ़ नजर आ रही है. अब तक दोनों कई बार इवेंट्स में एक साथ स्पॉट हो चुके हैं. हालांकि अब तक दोनों ने रिश्ते में होने की बात पर चुप्पी साधी है और कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

बता दें कुछ दिनों पहले प्रियंका निक जोनस के कजिन Rachel Tamburelli की शादी में शामिल होने के लिए न्यू जर्सी पहुंची थी. शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका ने ग्रीन कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. प्रियंका की ये ड्रेस फ्रंट कट है और तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ड्रेस की वजह से प्रियंका को बहुत तकलीफ झेलनी पड़ी है. दरअसल, ये ड्रेस फ्रंट कट थी जिस वजह से प्रियंका को इसे बार-बार अडजस्ट करना पड़ रहा था. वह कई बार अपनी ड्रेस को संभालती देखी गयीं. आज हम आपके लिए निक जोनस और प्रियंका की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आपको भी यही लगेगा कि वह रिलेशनशिप में हैं.

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फिलहाल वह क्वांटिको के सीजन 3 में नजर आ रही हैं. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट का रोल निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. बात करें हिदी फिल्मों की तो, आखिरी बार हम सबने प्रियंका को फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. जल्द ही आने वाले दिनों में प्रियंका हमें सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में दिखाई दे सकती हैं.

दोस्तों उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे जरूर लाइक और शेयर करें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button