बॉलीवुड

मां के बर्थडे पर प्रियंका ने दिखाई बेटी मालती की झलक, नानी संग शेयर की नन्ही परी की तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल सरोगेसी की मदद से एक बेटी के माता-पिता बने हैं। मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के साथ ही ज्यादातर समय बिता रही है। वही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

priyanka chopra

अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां के साथ बेटी मालती की तस्वीर साझा की है जिसे देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और प्यार भरे कमेंट किए जा रहे हैं। आइए देखते हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी की झलक..

मां के जन्मदिन पर प्रियंका ने साझा की नन्ही परी की तस्वीर

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन के इस खास मौके पर बेटी की तस्वीर शेयर की। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि मधु कैमरे की तरफ मुस्कुराती हुई नजर आ रही है तो वहीं प्रियंका अपनी बेटी मालती की तरफ देख रही है हालाँकि बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर इस नन्ही परी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे मामा। आप हमेशा यूं ही हंसती रहें। जिंदगी को लेकर आपके उत्साह और हर एक दिन के एक्सपीरियंस को लेकर आप बहुत इंस्पायर करती हैं। आपका सोलो यूरोप टूर आपका बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन था जो मैंने अब तक देखा। लव यू टू मून एंड बैक नानी।” गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी प्री मैच्योर पैदा हुई थी, इसलिए उसे कई महीनों तक अस्पताल में रखना पड़ा था।

priyanka chopra

वहीं मदर्स डे के मौके पर प्रियंका ने पहली बार अपने बेटी की तस्वीर साझा की थी। निक पिता बनने के बाद बेहद खुश है। उन्होंने कहा था कि, अपनी बेटी को लेकर निक ने कहा कि, “लाइफ अब बदल गई है और खूबसूरत है। वह हमारे लिए गिफ्ट है और हम खुश हैं कि वह घर आ गई है। अब हमारी बड़ी फैमिली हो गई है। मेरे भाई के भी बच्चे हैं, जोनस परिवार बढ़ता ही जा रहा है।”

priyanka chopra

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

वहीं बात की जाए प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म “इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी” में नजर आने वाली है। ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा भी प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएगी।

priyanka chopra

इसके अलावा उनके पास हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘मैट्रिक्स’ भी है जिसका भी उन्होंने पिछले दिनों पहला पोस्टर जारी किया था। कहा जा रहा है प्रियंका बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएँगी जिसमें कैटरीना और आलिया मुख्य किरदार में होंगी। हालाँकि अभी इस फिल्म को लेकर प्रियंका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button