मनोरंजन

3 साल में ही टूटी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी की शादी, पति और ससुराल वालों पर लगाया मारपीट का आरोप

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ और ‘शगुन’ जैसे शो में काम कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री सुरभि तिवारी ने पति प्रवीण कुमार सिन्हा और उनके परिवार वालों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है और एफ आई आर दर्ज करवाई है। साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने पति से तलाक लेना चाहती है।

surbhi tiwari

गौरतलब है कि सुरभि तिवारी साल 2019 में ही दिल्ली के पायलट और व्यवसायी के साथ शादी के बंधन में बंधी थी लेकिन अब खुलासा हुआ है कि वह शादी में काफी परेशान हो चुकी है और उनकी सास और ननद भी उन्हें काफी परेशान कर रही है, इसलिए अब वह तलाक लेकर इन सब से दूर होना चाहती है। आइए जानते हैं सुरभि तिवारी ने और क्या कहा?

सुरभि तिवारी ने पति और ससुराल वालों पर लगाए गंभीर
बता दें, सुरभि तिवारी को सबसे ज्यादा ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ के लिए जाना जाता है। इस सीरियल के जरिए उन्हें काफी सफलता हाथ लगी थी। इसके बाद उन्होंने ‘दिया और बाती हम’ में मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह यानी की संध्या बीनणी की मां का किरदार निभाया था। साल 2019 में उन्होंने प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ शादी रचाई और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी, लेकिन शादी के 3 साल में ही इनका रिश्ता टूट कर बिखर गया और अभिनेत्री ने अलग होने की गुहार लगाई है।

surbhi tiwari

सुरभि तिवारी का कहना है कि, “प्रवीण मेरे साथ रहने के लिए मुंबई जाने के लिए तैयार हो गया था, लेकिन बाद में उसने ट्रांस्फर लेने से मना कर दिया। मैं एक्टिंग जारी रखना चाहती थी, लेकिन मैं डेली सोप नहीं ले सकी, क्योंकि मैं उनके साथ रह रही थी। नतीजा ये हुआ कि मैं आर्थिक रूप से उन पर डिपेंड हो गई थी।”

surbhi tiwari

इसके अलावा, “मैं जल्द ही एक परिवार शुरू करना चाहती थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थे। मेरे ससुराल वालों ने मेरा स्त्रीधन भी मुझे नहीं दिया, जो लड़के-लड़की को शादी के दिन शगुन के तौर पर मिलता है। साथ ही मेरे पैसे और जेबर जब्त कर लिए। अगर मुझे पैसे दिए होते तो मुझे अपने सोने के जेवर बेचकर अपना मेडिकल का खर्च नहीं उठाना पड़ता।”

surbhi tiwari

तलाक लेना चाहती है एक्ट्रेस
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुरभि ने 20 जून को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज भी करवाई है और उन्होंने पति प्रवीण और उनके परिवार पर हिंसा और डराने धमकाने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने कहा कि, “मैंने प्रवीण, उसकी मां और उसकी बहनों के खिलाफ घरेलू हिंसा और मुझे डराने-धमकाने का मामला दर्ज कराया है।

surbhi tiwari

मैं बहुत सी चीजों को लेकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हूं। इतना दुख सहने के बाद भी मैंने आपसी सहमति से प्रवीण से अलग होने का सोचा था। लेकिन प्रवीण ने मुझसे कहा कि वह मुझे तलाक नहीं देंगे और मैं इसके लिए कोर्ट जा सकती हूं। मैंने अब उन लोगों के खिलाफ कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है। मैं जल्द ही तलाक के लिए अर्जी डालूंगी।”

surbhi tiwari

बता दें, सुरभि ने साल 1997 में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘कहानी घर घर की’, ‘शगुन’, ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button