बॉलीवुड

प्रियंका के होने वाले पति हैं अमेरिका के अमीर आदमी, कमाई में ‘अंबानी’ को भी देते है ये मात

बॉलीवुड में ‘देसी गर्ल’ का टैग हासिल करने वाली प्रियंका आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. आए दिन वह किसी ना किसी चीज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है. हाल ही में प्रियंका ने अमेरिका में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली. दोनों की सगाई की खबर ने पूरे भारत में खलबली मचा दी. इन दिनों प्रियंका और उनके अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस के हर जगह चर्चे हो रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर हर जगह बवाल मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि उनके अमेरिकी बॉयफ्रेंड ने हम से 11 साल छोटे . हैं. ऐसा मैं अपनी उम्र का फर्क ना जानकर दोनों की शादी सब के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि प्रियंका के होने वाले पति की संपत्ति के मामले में किसी बड़े बिजनेसमैन से कम नहीं है यहां तक कि उन्हें अमेरिका के अंबानी माना जाता है. चलिए जानते हैं लिख अरबों की संपत्ति के बारे में कुछ खास बातें.

250 करोड़ की है जायदाद

जहां हम आम इंसानों के लिए चंद पैसे कमाना भी मुश्किलों का काम है वही लिख दो मैं उसके पास लगभग 250 करोड़ रुपए की संपत्ति है. हालांकि में कोई बिजनेस नहीं है बल्कि वह एक सुंदर के साथ-साथ एक शानदार अभिनेता है. उनके पास अपनी कई लग्जरी गाड़ियां है. खबरों की मानें तो निक अपने एक शो के लिए लगभग दो करोड़ रुपए फ़ीस लेते हैं. निक की तुलना हॉलीवुड के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज के साथ की जाती है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि निक्की ढाई सौ करोड़ की संपत्ति के इलावा उनके पास अपने तीन आलीशान बंगले भी हैं. इन बंगलों को देखकर हम यह कह सकते हैं कि अमेरिका के मुकेश अंबानी है.

कमाई में प्रियंका भी हैं पीछे

साल 2017 के नवंबर में फोर्ब्स द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा की सालाना रामधन 10 मिलियन यानी 64 करोड रुपए है. वही बात अगर निक जोनस की करें तो उनकी सलाना आमदन 25 मिलियन यानी 171 करोड रुपए हैं. हालांकि यह आंकड़ा 2016 से 2017 तक का है लेकिन उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी में कितना बड़ा फर्क है यह बखूबी देख सकते हैं. कुछ लोगों का मानना है कि प्रियंका निक जोनस के घर की राजकुमारी बनकर रहेंगी इसका पूरा श्रेय लिखती इनकम को जाता है जो कि प्रियंका से कई गुना अधिक है.

अमेरिका में की थी सगाई

कपड़ों के अनुसार प्रियंका और निक्की सगाई प्रियंका के जन्मदिन से 2 दिन पहले यानी 16 जुलाई 2018 को हो गई थी. सगाई के बाद ही प्रियंका अमेरिका से इंडिया वापस आ गई थी यहां उन्होंने सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग स्टार्ट की. इसी बीच डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर में ट्वीट के दौरान दोनों की शादी का अर्थ लोगों को दिया. प्रियंका और निक की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी लेकिन यह फ्रेंडशिप उनकी प्यार में बदल जाएगी ऐसा उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था. प्रियंका से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा था,’निक और मैं एक ही डिजाइनर (राल्फ लॉरेन) की ड्रेस पहनने वाले थे और इसलिए हमने ‘मेट गाला’ फंक्शन में साथ जाने का फैसला किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button