xpornplease pornjk porncuze porn800 porn600 tube300 tube100 watchfreepornsex
मल्लिका शेरावत की कमर पर अंडे फ्राई कर ये काम करना चाहता था प्रोड्यूसर, लेकिन फिर.. -

मल्लिका शेरावत की कमर पर अंडे फ्राई कर ये काम करना चाहता था प्रोड्यूसर, लेकिन फिर..

बॉलीवुड
मल्लिका शेरावत की कमर पर अंडे फ्राई कर ये काम करना चाहता था प्रोड्यूसर, लेकिन फिर..

‘मर्डर’ जैसी फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली मल्लिका शेरावत काफी लम्बे समय से फिल्मों से गायब हैं. एक ज़माना था जब मल्लिका की गिनती बोल्ड और टॉप की अभिनेत्री में हुआ करती थी. लेकिन वर्तमान में उन्हें फिल्मों में ना के बराबर देखा जाता हैं. हालाँकि मल्लिका जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरिज के माध्यम से वापसी करने जा रही हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स ‘बू सबकी फटेगी’ नाम की एक वेब सीरिज बना रहा हैं. ये एक हॉरर कॉमेडी होगी जिसमे मल्लिका भूतनी का किरदार निभाएगी. हाल ही में इस वेब सीरिज के प्रमोशन के लिए मल्लिका कपिल शर्मा के शो में आई हुई थी. ऐसे में यहां उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया जिसमे उनकी कमर के ऊपर अंडे फ्राई होने वाले थे.

हुआ ये था कि कपिल ने शो में मजाक में मल्लिका से कहा कि “आपके बारे में एक जोक बड़ा मशहूर हुआ करता था कि लोग आपकी फोटो वाले न्यूज़पेपर और पोस्टर में रोटियां लपेट के रखते थे ताकि वे आपकी हॉटनेस से गर्म रहे.” ये बात सुन मल्लिका ने एक और इसी से मिलता जुलता किस्सा सुनाया. मल्लिका ने बताया कि प्रोड्यूसर ने एक बार शूट के दौरान ऐसा सीन करने को कहा था जिसमे मेरी हॉटनेस की वजह से कमर पर अंडे फ्राई हो जाते हैं. तब मैंने वो सीन शूट करने से इंकार कर दिया था, हालाँकि अब सोचती हूँ कि उसे कर लेना था. वो एक दिलचस्प सीन बनता.

बता दे कि मल्लिका को इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए ही जाना जाता हैं. ‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन दिए थे. मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि “जब मर्डर में मैंने हॉट सीन दिए थे तो सब मेरी पीठ पीछे बुराई कर रहे थे, उसे विवाद का रूप दे रहे थे. लेकिन आजकल तो ये बहुत कॉमन हो गया हैं.

बॉलीवुड में काम ना मिलने पर मल्लिका कहती हैं “मैंने कई फिल्म प्रोजेक्ट्स खो दिए क्योंकि उन्हें लगा कि मैं अपनी राय कुछ ज्यादा ही रखती हूँ. मैंने कई अभिनेताओं को ये कहते सुना हैं कि उसे (मल्लिका) को फिल्म में मत लो, वो बहुत बोलती हैं और हमेशा अपनी राय देती हैं. वे मेरी जगह फिल्म में अपनी गर्लफ्रेंड को लेना पसंद करते थे. मैं आपको ऐसी 20-30 फिल्मों की लिस्ट बता सकती हूँ जो मैंने इसी वजह से खोई हैं. लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. बल्कि अब जब मैं पीछे मुड़ के देखती हूँ तो मुझे वे सभी लोग बेवक़ूफ़ लगते हैं.

अपनी आने वाली वेब सीरिज के बारे में वे कहती हैं “मैं विदेश में थी तब मुझे मेरे पुराने दोस्त फरहाद समजी का कॉल आया. उन्होंने मेरी कई फिल्मों के डायलाग लिखे हुए थे. उन्होंने कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट हैं. ये हॉरर कॉमेडी हैं जिसमे तुम भूतनी बनोगी. तुम्हारे अपोजिट एक्टर संजय मिश्र होंगे. मैं संजय जी के काम की बहुत बड़ी फैन हूँ, इसलिए मैंने फटाक से इस रोल के लिए हाँ बोल दिया.

बता दे कि ‘बू सबकी फटेगी’ वेब सीरिज में संजय मिश्र, मल्लिका शेरावत के अलावा तुषार कपूर, किकु शारदा और कृष्णा अभिषेक भी दिखाई देंगे.


Leave a Reply