बॉलीवुड

27 साल पुराने लुक में वापस लौटें शाहरुख खान, कहा- ‘आप सभी का शुक्रिया, लेकिन अब मैं….’

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे कर लिए। 27 साल के बाद शाहरुख ने हाल ही में एक ब्रेक की घोषणा की है, जिससे उनके फैंस निराश हो गए हैं। जी हां, शाहरुख खान ने फिल्म से ब्रेक लेने का फैसला किया, जिसके बाद वे अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां मनाने के लिए चले गए। शाहरुख खान ने 27 साल पहले 25 जून को फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू फिल्म से ही शाहरुख खान को दर्शकों का प्यार मिलने लगा, जिसके बाद उन पर दर्शकों की मेहरबानी बनी रही। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड में दशकों से राज करने वाले शाहरुख खान की फिल्में भले ही पिछले कुछ सालों से पर्दे पर सफल नहीं हो रही है, लेकिन अभी तक दूसरा कोई रोमांस किंग फिल्मी जगत को मिल नहीं पाया। शाहरुख खान ने अपने मेहनत के दम पर इतना बड़ा नाम बनाया है, जिसकी तारीफ हर कोई करता है। शाहरुख खान ने ठीक 27 साल पहले दीवाना से अपने करियर की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा, लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड से एक ब्रेक लिया है।

27 साल पुराने स्टाइल में दिखें शाहरुख खान


बॉलीवुड में शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ स्टाइल के भी जाने जाते हैं। शाहरुख की तरह बाहें फैलाना हर किसी को अच्छा लगता है, तो वहीं शाहरुख का पुराना स्टाइल आज भी लोग खूब मिस करते हैं, जिसकी याद को ताज़ा करने के लिए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वहीं पुराने शाहरुख खान लग रहे हैं, जिसे दुनिया ने 27 साल पहले देखा था। शाहरुख खान का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बाईक पर सवार होकर शाहरुख ने एक बार फिर से 27 साल पुरानी यादों को ताज़ा कर दिया, जिससे उनके फैंस काफी खुश हुए।

खुद के दम पर पाया दर्शकों का प्यार

बॉलीवुड में शाहरुख खान का कोई गॉड फादर नहीं था, बल्कि उन्होंने मेहनत से अपने करियर को निखारा है। इतना ही नहीं, शाहरुख खान की किस्मत भी उनके आगे झुक गई और उन्हें किंग खान का तबका दिला दिया। शाहरुख किसी अमीर घर से ताल्लुक नहीं रखते थे, लेकिन आज उनके बच्चे भी करोड़ो में खेलते हैं। शाहरुख ने अपने 27 साल के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, जिसमें राज, राहुल आदि किरदार काफी फेमस हुआ। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, दिल तो पागल है, कुछ कुछ होता है और डर जैसी फिल्मों ने शाहरुख को दिन ब दिन निखारा।

अब लिया है एक ब्रेक

बॉलीवुड में दशकों से काम करने वाले शाहरुख खान ने हाल ही में ब्रेक की घोषणा की है। शाहरुख ने कहा कि वे फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे, क्योंकि वे अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं, इसीलिए वे लंदन गए हैं। हालांकि, शाहरुख खान के फैंस उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी ही किसी फिल्म में फिर से नज़र आएंगे, लेकिन अभी तो उन्होंने एक ब्रेक लेने का मूड बना लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button