बॉलीवुड

बटरफ्लाई लुक में जैकलीन फर्नांडीज ने ढाया कहर, बार-बार देख रहे हैं लोग एक्ट्रेस की वायरल फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज लंबे समय के बाद सुर्खियों में आई हैं। इस बार जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं।जी हां, जैकलीन फर्नांडीज एक अलग ही लुक में इवेंट में नज़र आई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। जैकलीन फर्नांडीज का यह लुक उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इतना ही नहीं, जैकलीन फर्नांडीज अपने इस अनोखे लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार फिल्म रेस-3 में देखा गया था, जिसके बाद अब नेटफ्लिक्स की सीरीज़ मिसेज सीरियल किलर में नज़र आने वाली हैं, लेकिन अभी फिलहाल समय है। जैकलीन फर्नांडीज ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से कुछ हिट हुई तो कुछ फ्लॉप हुई। इतना ही नहीं, जैकलीन फर्नांडीज को फिल्मों में बोल्ड सीन करने के लिए भी जाना जाता है, जिसमें उनकी प्रमुख फिल्म मर्डर-2 रही। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज के काम को खूब पसंद किया गया था।

बटरफ्लाई लुक में जैकलीन फर्नांडीज ने ढाया कहर

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज को एक इवेंट में देखा गया, जिसमें उन्होंने बटरफ्लाई का कॉस्ट्यूम पहना हुआ था। इस ड्रेस में जैकलीन फर्नांडीज की खूबसूरती बढ़ गई थी। इतना ही नहीं, यह ड्रेस देखने में भले ही क्यों न अनोखा लग रहा हो, लेकिन जैकलीन फर्नांडीज के ऊपर काफी ज्यादा सूट कर रहा था। जैकलीन फर्नांडीज की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसमें हर कोई उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज के फैंस के लिए यह तस्वीर किसी गिफ्ट से कम नहीं है, क्योंकि वे लंबे समय के बाद नज़र आई हैं।

श्रीलंका टूरिज़्म को बढ़ावा दे रही हैं जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई में श्रीलंका टूरिज़्म को बढ़ावा देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज भी शामिल हुई। इसी कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज ने बटरफ्लाई वाली ड्रेस पहनी, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि हम सभी को श्रीलंका टूरिज़्म को बढ़ावा देने के लिए आगे आना चाहिए। दरअसल, आतंकी हमले के बाद श्रीलंका की अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, जिसकी वजह से उन्होंने सभी से श्रीलंकी टूरिज़्म को बढ़ाने की अपील की है।

हम जैसे लोगों को सामने आना चाहिए- जैकलीन फर्नांडीज

इस इवेंट में जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी बात रखते हुए आगे कहती हैं कि श्रीलंका अब बिल्कुल सुरक्षित है, ऐसे में लोगों को वहां घूमना चाहिए। साथ ही जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि हम जैसे लोगों को श्रीलंका की मदद के लिए आगे आना चाहिए, क्योंकि वह मेरी मातृभूमि है, इसीलिए मैं अपने देश की मदद के लिए हमेशा आगे रहती हूं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका की रहने वाली हैं, लेकिन वे काम बॉलीवुड में करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button