मनोरंजन

सलवार कुर्ता छोड़ इस ड्रेस में नजर आई सपना, तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे आप

सपना का नाम आते ही आपको उनके ठुमके नजर आने लगते हैं। युवा पीढ़ी तो सपना की दीवानी हो गई है। ऐसे में अब सपना ने अपना मेकओवर करने का सोचा है। सपना अब अलग ही लुक में नजर आती है। बिग बॉस की सीधी साधी सपना अब ग्लैमरस रूप में नजर आ रही हैं। सपना के फैन्स ने कभी सोचा नहीं होगा कि सपना इतनी बदल जाएंगी। हाल ही मे उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख हर कोई उनका फैन बन जा रहा है। तो चलिए आप भी देखिये कि आखिर सपना का ग्लैमरस लुक उन पर कैसा लग रहा है?

अभी तक आपने सपना को सलवार, जींस वगैरा में ही देखा होगा। जी हां, बिग बॉस में गांव की छोरी सपना को देख हर कोई हैरान हो गया था, लेकिन इस बार सपना का ये लुक नींद चुराने वाली है। सपना अपने ठुमके से तो दीवाना बनाती ही हैं, लेकिन अब वो अपने लुक का भी जादू चला रही हैं। बता दें कि तस्वीरों में सपना किसी अभिनेत्री से कम नहीं नजर आ रही है।

पिंक कल की मैक्सी में सपना कहर बरपा रही है। सपना ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जहां से  ये तस्वीर आग की तरह वायरल हो गई है। सपना चौधरी पिंक ड्रेस और लाइट मेकअप में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। सपना के गानों पर तो आप झूम ही उठे होंगे। बता दें कि इन दिनों अपने लुक पर बहुत ही ज्यादा ध्यान देने लगी हैं। यही वजह है कि पहले जहां वो सीधी सी थी, अब ग्लैमरस से भरपूर रहती हैं।

पहले से सपना अब बहुत ही पतली हो गई है। मतलब साफ हैं कि सपना ने अपना वजन कम कर लिया है। इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के लिए सपना तरह तरह के फोटोज डालती रहती हैं, जिसकी वजह से अब उनकी फैन फालोविंग में भी बढ़ोत्तरी देखी जा रही हैं। खबरों की माने तो सपना आजकल किसी डिजाइनर की सलाह लेने लगी हैं, यही वजह है कि आप उनके पहले और अब के लुक में काफी फर्क देख सकते हैं।

सलवार कुर्ता में दिखने वाली सपना का अब यह अंदाज बहुत ही ज्यादा लोगों को भा रहा है। सपना के लिए अपने करियर में आगे बढ़ना आसान नहीं रहा है। कई बार सपना ये खुद बता चुकी हैं कि हरियाणा के छोटे से गांव से बाहर निकलकर डांस करना किसी चुनौती से कम नहीं था, इस दौरान सपना को कई तरह की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। खैर, अब सपना हर किसी के दिल में राज करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button