समाचार

एक हाथ में नाबालिग के बाल, दूसरे में हथियार, बीच सड़क मासूम को घसीटता ले गया सनकी – Video

रात का समय था। एक सनकी आदमी एक नाबालिग लड़की के बाल पकड़ उसे घसीटता हुआ बीच सड़क ले जा रहा था। लड़की के कपड़ों पर खून के धब्बे थे। सनकी शख्स के हाथ में धारदार हथियार था। इस हथियार की नोक पर वह लड़की को बेरहमी से खुलेआम कहीं ले जा रहा था। राह चलते लोग ये नजारा आंखें फाड़कर देख रहे थे। लेकिन किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि आकर मदद करे।

नाबालिग को बाल से घसीटता हुआ ले गया सनकी

यह अनोखा मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार (19 फरवरी) रात देखने को मिला। नाबालिग लड़की को आरोपी पहले ही घायल कर चुका था। लेकिन फिर भी वह उसे इस हाल में बाल पकड़ सड़क पर घसीटता हुआ ले गया। वह ये सब हथियार की नोक पर कर रहा था। लोग बच्ची को बचाने शायद इसलिए नहीं आए कि कहीं ये सनकी उन्हें या लड़की को कुछ कर न दें।

इस घटना को देख ऐसा लगा जैसे रायपुर में पुलिस का खौफ खत्म ही हो गया। घटना रायपुर के मातारानी चौक पर किशनलाल के घर के सामने रोड की बताई जा रही है। वह तो गरिमत रही कि किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। बाद में पुलिस आरोपी के घर गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसने घर में भी बवाल काटा। पुलिस को आत्मदाह की धमकी दी। हालांकि पुलिस किसी तरह उसे पकड़ने में कामयाब रही। बाद में उसकी सड़क पर परेड भी निकाली गई।

शादी से इनकार करने की बात से नाराज था आरोपी

आरोपी की पहचान ओंकार तिवारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी उस नाबालिग लड़की से शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की ने मना कर दिया था। इसलिए गुस्से में उसने उस पर जानलेवा हमला कर दिया था। इस घटना के बाद लड़की के परिजन उसे अस्पताल इलाज के लिए ले गए। उधर गुढ़यारी पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की है। यह केस लोचन चौहना नाम के शख्स की शिकायत के बाद दर्ज किया गया।

इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग भी इस घटना से हैरान हैं। किसी ने कहा कि क्या आजकल लोगों में पुलिस और कानून का डर समाप्त हो गया? तो वहीं कोई इस बात से नाराज दिखाई दिया कि राहगीरों में से कोई भी मदद को आगे नहीं आया। इसके अलावा बीजेपी ने भी सोशल मीडिया पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर छत्तीसगढ़ की सरकार पर निशाना साधा।

यहां देखें वीडियो

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button