बॉलीवुड

इंटीमेट सीन देकर घंटों रोती थी श्वेता तिवारी, बेटी ने देखा Video तो दिया ऐसा रिएक्शन

बच्चों के मन में अपने माता पिता को लेकर एक खास छवि होती है। खासकर मां की इमेज उनके दिल में एक अच्छी महिला के रूप में होती है। लेकिन कई बार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अदाकारों को स्टोरी की डिमांड के चलते इंटीमेट सीन भी देने पड़ते हैं। ऐसे में जब कोई बच्चा अपनी मां को गैर-मर्द संग रोमांस करते देखता है तो उसके दिमाग में क्या चलता है? उसका रिएक्शन कैसा होता है? इसका खुलासा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने किया है।

इंटीमेट सीन देकर पछता रही थी श्वेता

श्वेता तिवारी ने ‘कसौटी जिंदगी की’ में एक आदर्श बहू बनकर घर-घर पहचान हासिल की थी। लेकिन समय के साथ उन्होंने भी बोल्ड होना पड़ा। जैसे 6 दिसंबर 2019 को उन्होंने ‘हम तुम एंड देम’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया। ओटीटी कंटेन्ट में अक्सर बोल्डनेस दिखाई जाती है। ऐसे में श्वेता ने भी अपने को-एक्टर अक्षय ओबेरॉय संग इंटीमेट सीन दे दिए। हालांकि बाद में उन्हें इसका पछतावा हुआ। वह बेहद डर गई। अपनी मां और बेटी के रिएक्शन के बारे में सोचने लगी।

यह पहली बार था जब श्वेता अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकली थी। उन्होंने अपने बाल काटकर छोटे कर लिए थे। इंटीमेट सीन देने के बाद जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो वह डर गई थी। उन्हें अपने किए पर पछतावा हुआ था। उन्होंने सीरीज की क्रिएटिव टीम को फटकार भी लगा दी थी। कहा कि मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया। अब मां और बेटी को क्या मुंह दिखाऊँगी। लेकिन जब श्वेता ने यह ट्रेलर बेटी पलक को भेजा तो उसके रिएक्शन ने हैरान कर दिया।

बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी से बोला कि “वाह मां, यह बहुत अच्छा और शानदार है”। यह सुन श्वेता खुश हो गई। फिर उन्होंने क्रिएटिव टीम को खरी खोटी सुनाने के लिए उनसे माफी मांगी। साथ ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि वह अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल और कुछ अलग करने को लेकर संतुष्ट है। वह इस सीरीज का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हैं। इसके बाद कई फैंस ने भी उनकी तारीफ की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बताते चलें कि श्वेता 42 साल की हो गई हैं। लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी वह 22 की लगती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानो उम्र का उन पर कोई असर ही नहीं हो रहा है। फिलहाल वह अकेली रहकर अपने दो बच्चों पलक और रेयांश की परवरिश कर रही हैं। पलक उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। वहीं दूसरे पति अभिनव कोहली से उन्हें बेटा रेयांश कोहली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button