बॉलीवुड

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद बच्चों पर आई घर की जिम्मेदारी, बेटी अन्तरा करती है यह काम: Video

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भले ही हमारे बीच नहीं रहे हो, लेकिन वह आज भी दर्शकों के दिलों में जिंदा है। उनकी जबरदस्त कॉमेडी वीडियो दर्शकों को हंसा रहे हैं। हालांकि राजू श्रीवास्तव का परिवार आज भी उनकी मौत से उभर नहीं पाया है। इसी बीच राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सितार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

raju srivastava

आयुष्मान के टैलेंट की हुई तारीफ
पिता के गुजर जाने के बाद अब बेटे आयुष्मान और बेटी अंतरा पर घर की जिम्मेदारी आ गई है। ऐसे में आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत कर दी है और वह एक बेहतरीन सितार प्लेयर है। ऐसे में उन्होंने टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स सीजन 9 में परफॉर्म किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

raju srivastava

जैसे ही आयुष्मान श्रीवास्तव ने सितार बजाना शुरू किया तो वहां बैठे मौजूद लोग जबरदस्त तालियां बजाते हैं। साथ ही उन्होंने अपने टैलेंट से हर किसी को चौंका दिया। इस वीडियो को खुद आयुष्मान श्रीवास्तव ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया।


उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले में मैंने सितार बजाया। इस दौरान की कुछ झलक आपके साथ शेयर कर रहा हूं।” वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “पूरे परिवार को बधाई, राजू और शिखा श्रीवास्तव के बेटे में सच में अद्भुत टैलेंट छिपा है। इसी तरह शाइन करते रहो आयुष्मान।” एक और फैन ने लिखा कि, “अंतरा और आयुष्मान, दोनों ही जीवन में बस चमकते रहें। अपना काम शिद्दत से करते रहें।” इसके अलावा भी कई लोगों कॉमेडियन के बेटे की तारीफ में प्यारभरे कमेंट्स किए।

raju srivastava

कॉमेडियन की बेटी अंतरा करती है ये काम
बता दे आयुष्मान के अलावा राजू श्रीवास्तव के एक बेटी जिसका नाम अंतरा श्रीवास्तव है। अंतरा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है जो अपने काम के लिए भी जानी जाती है। अंतरा श्रीवास्तव एक असिस्टेंट प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रही है। अब तक वह ‘पलटन’ और ‘वोडका डायरीज’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा अंतरा ने श्रेयस तलपड़े और कल्की कोचलीन की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है।

बता दें, राजू श्रीवास्तव का निधन 21 सितंबर साल 2022 राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर वह करीब 1 महीने तक वेंटिलेटर पर रहे। इसी बीच उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। कॉमेडियन के निधन से उनके परिवार के साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button