समाचार

तीसरा निकाह कर रहा था शोहर, बच्चा लेकर घुस गई बीवी, फिर जो हुआ वह देखने लायक है – Video

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे खास और बड़ा पल होता है। लेकिन कुछ लोग इस शादी को खेल समझते हैं। अपने निजी फायदे के लिए एक पार्टनर को धोखा देकर दूसरी शादी रचा लेते हैं। आज हम आपको एक ऐसे पति से मिलाने जा रहे हैं जो तीसरी शादी राचाने की फिराक में था। लेकिन तभी उसकी दूसरी बीवी मौके पर आ जाती है। फिर जो हंगामा होता है वह शादी में गदर मचा देता है।

पति की तीसरी शादी में बीवी ने किया हंगामा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बीवी अपने पति की शादी में घुस जाती है। उसे कहीं से भनक लग जाती है कि उसका पति तीसरी शादी करने जा रहा है। ऐसे में वह अपने बेटे को लेकर शादी रुकवाने पहुंच जाती है।

बीवी अपने पति की शादी में बहुत चिल्ला-चोट करती है। सबको चीख-चीख कर बताती है कि यह दूल्हा उसका पति है। इससे उसे एक बेटा भी है। महिला का हंगामा देखकर आसपास मौजूद लोग उसे समझाने बुझाने की कोशिश करते हैं। वह महिला को एक अलग कमरे में ले जाकर बात करने को कहते हैं। यहां महिला दूल्हे की पोल खोल देती है।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

महिला दावा करती है कि वह दूल्हे की दूसरी बीवी है। उसने बताया कि दूल्हे की एक और बीवी है। लेकिन उसकी तबीयत खराब थी, इसलिए वह नहीं आ पाई। महिला के हंगामे का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी ने शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

एक शख्स ने कहा “यह बड़ा ही दुखद है।” दूसरा बोला “अपने पार्टनर को ऐसा धोखा नहीं देना चाहिए।” तीसरे ने कहा “ऐसे धोखेबाज पतियों को जेल में डाल देना चाहिए।” फिर एक कमेंट आता है “दुनिया में कैसे-कैसे लोग होते हैं।” एक यूजर ने मजाक में कहा “बस इसलिए मैं किसी भी शादी में जाकर सबसे पहले खाना खा लेता हूँ। बाद में भरोसा नहीं शादी कैंसिल हो जाए तो।”

यहां देखें वीडियो

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यदि आपका पति आपकी जानकारी के बिना दूसरी शादी करे तो आप क्या करेंगी? वैसे बताते चलें कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button