मनोरंजन

‘तारक मेहता…’ को मिल गए नए नट्टू काका, सामने आई तस्वीर, फैंस को आई घनश्याम नायक की याद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का बेहद लोकप्रिय हास्य धारावाहिक है. यह धारावाहिक बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो का हर एक किरदार दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. बीते कुछ समय से शो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

taarak mehta

पांच साल पहले शो छोड़ चुकी दिशा वकानी शो में दयाबेन का किरदार निभाती थीं. खबरें है कि मेकर्स दयाबेन की वापसी में जुटे हुए है. हाल ही में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया था. लंबे समय से राज उनादकट भी शो से गायब है. वे शो में ‘टप्पू’ के किरदार में देखने को मिलते हैं.

taarak mehta

ढेर सारी उठापटक के बीच अब शो से जुड़ी एक और नई खबर आई है और यह नई खबर शो के दर्शकों को रोमांचित कर सकती है. खबर यह है कि एक लंबे अरसे के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका देखने को मिलने वाले हैं. शो ने नए नट्टू काका की झलक भी दिखाई है.

nattu kaka

हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट साझा किया गया है जिसमें नए नट्टू काका की झलक देखने को मिल रही है. इंस्टाग्राम से एक तस्वीर साझा की गई है. इसमें शो के निर्माता असित मोदी नजर आ रहे हैं. ठीक उनके बगल में खड़े है नए नट्टू काका.

taarak mehta

इस पोस्ट को साझा करते हुए साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ”आप सबने हमें और नट्टू काका को इतना सारा प्यार दिया, उसके लिए हम शुक्रगुजार है. ये प्यार को हमेशा बनाए रखना… इस ही बात पे पेश है हमारे नए नट्टू काका”. मेकर्स ने आगे रहकर नए नट्टू काका की झलक सभी को दिखा दी है. अब एक बार फिर से कई महीनों के बाद शो में नट्टू काका और भतीजे बागा की जोड़ी दर्शकों को हंसती गुदगुदाती हुई नजर आएंगी.

घनश्यान नायक निभाते थे ‘नट्टू काका’ का रोल…

ghanshyam nayak

गौरतलब है कि शो में पहले नट्टू काका के रोल में अभिनेता घनश्याम नायक नजर आते थे. घनश्याम नायक स्लाओं से इस शो का हिंसा थे. उनका काम दर्शकों को काफी पसंद आता था. लेकिन न केवल शो का बल्कि हम सभी का साथ छोड़कर घनश्याम नायक इस दुनिया से 3 अक्टूबर 2021 को विदा हो गए थे. वे लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. अब देखना होगा कि नए नट्टू काका दर्शको को कितने पसंद आते है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button