बॉलीवुड

Video : रानू मंडल का डांस देख हिल जाएंगे दिमाग के तार, ट्विंकल के गाने पर जमकर मटकाई कमर

सोशल मीडिया के इस दौर में कौन, कब, कहां, कैसे वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आए है जिनकी मदद से एक गुमनाम शख्स भी लाकहों लाखों, करोड़ों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया. कोई अपनी किसी हरकत के कारण तो कोई अपने किसी हुनर के कारण चर्चा में आया.

रानू मंडल यह नाम तो आपको याद ही होगा. एक गाने से रातोंरात रानू मंडल की किस्मत का सितारा चमक गया था. रेलवे स्टेशन पर बैठकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे महान और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर जी का एक गाना गाती हुई नजर आ रही थीं.

ranu mandal

रेलवे स्टेशन पर किसी ने रानू मंडल का वीडियो बना लिया था और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. उनका वीडियो, हजारों, लाखों फिर करोड़ों लोगों तक पहुंचा. जल्द ही देशभर में हर कसी की जुबान पर रानू मंडल का नाम था. उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से हर किसी का दिल जीत लिया था. बाद में उनकी आवाज से प्रभावित होकर मशहूर गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपने साथ गाने का ऑफर दिया था.

ranu mandal

आगे जाकर हिमेश और रानू ने एक साथ ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाया था. इस गाने में भी रानू मंडल की आवाज पसंद की गई थी. हालांकि ‘चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात’ यह कहावत रानू के साथ फिट बैठ गई. कुछ दिनों तक चर्चा में रहने के बाद वे गायब हो गई. उन्हें भूला दिया गया. लेकिन वे सोशल मीडिया पर लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है.

ranu mandal

बता दें कि रानू न केवल गाना गाती है बल्कि वे डांस भी कर लेती है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे अभिनेत्री ट्वंकल खन्ना के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले भी रानू के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है.

ranu mandal

फिलहाल जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसकी चर्चा करते है. इसमें रानू ट्विंकल खन्ना की फिल्म ‘मेला’ के गाने ‘बाबू जरा बचके रे’ पर डांस कर रही है. वे डांस कर रही होती है तब ही उनका साथ देने के लिए एक लड़का भी आ जाता है. वीडियो को एक इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया गया है.

रानू गाने पर अपनी कमर हिलाती हुई नजर आ रही है. हालांकि उनका डांस देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. नीले रंग की मैक्सी के साथ कमर पर दुपट्टा बाधें डांस कर रही रानू हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रही है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रुपा’. वहीं एक यूजर ने वीडियो में नजर आ रहे लड़के से सवाल करते हुए लिखा है कि, ‘यार तू इसके घर पे रहता है क्या तो तुझे लेटेस्ट अपडेट मिलते रहते है’. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘यह कौनसा डांस है’. इसके अलावा अन्य कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रानू मंडल का डांस देखने के बाद हंसने वाले इमोजी कमेंट किए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button