बॉलीवुड

3 पाकिस्तानी लड़कियों को दुल्हन बनाएगा यह शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर, कहा- मुझे इस्लाम इजाजत देता है

बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल राशिद खान अपने बयानों से हमेशा चर्चा बटोरते हैं. कमाल आर खान केआरके नाम से भी जाने जाते हैं. कुछ एक बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके कमाल किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते है.

केआरके अपने बयानों से अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते है. उनके ट्वीट्स खूब चर्चा में रहते है. कभी उनके ट्वीट्स पर उन्हें लोगों का समर्थन मिलता है तो कभी उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर देते है. फिलहाल कमाल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ट्वीट किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.

कमाल ने अपने ट्विटर एकाउंट से 1 फरवरी को एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में बताया कि वे तीन पाकिस्तानी लड़कियों से शादी करेगी. आगे उन्होंने यह भी बताया कि उनका धर्म इस्लाम उन्हें ऐसा करने की इजाजत देता है. कमाल ने लिखा है कि, ”मैं तीन पाकिस्तानी लड़कियों से शादी करने को तैयार हूं. मैंने सिर्फ एक बार शादी की है और इस्लाम में मुझे चार बीवियां रखने की इजाजत है”. बता दें कि 48 वर्षीय कमाल पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी है.

कमाल के इस हालिया ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कोई उनके मजे ले रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”भारतीय लड़कियों में क्या कमी रह गई?’. आगे एक यूजर ने लिखा कि, ”आपको एक बीवी मिल गई, वही चमत्कार है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”टिपिकल यूपी का छिछोरा भैय्या”.

एक यूजर ने कमाल आर खान को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ”कर लो भाई, अकेला भारत ही आपको क्यों झेले”. वहीं एक यूजर ने कमाल के मजे लेते हुए उनके ट्वीट पर लिखा कि, ”पाकिस्तान के अभी इतने भी बुरे दिन नहीं आए हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”भारतीय महिलाओं के साथ क्या गलत है? क्या कमी रह गई कि आप लोगों को पाकिस्तानी महिलाओं के बारे में कल्पना करनी चाहिए? या ऐसा है कि वे जानते हैं कि तुम भी बेकार हो?”.

krk

पाकिस्तान-अफगानिस्तान भारत में हो जाए शामिल : KRK

केआरके ट्विटर पर खूब सक्रिय रहते हैं. वे कुछ भी ट्वीट करते रहते है. हाल ही में एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वे अखंड भारत देखना चाहते है. इसके लिए उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान वापस भारत में शामिल हो जाए.

ट्वीट करते हुए कमाल ने लिखा है कि, ”ज़िंदगी में मेरी इच्छा है अखंड भारत देखना! तो मैं चाहता हूँ कि पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान फिर से भारत में शामिल हो जायें! इसी के साथ उनकी सारी मुश्किलें दूर हो जाएँगी! और इंडिया में मुसलमानों की तादाद तक़रीबन 50 करोड़ हो जाएगी! फिर चीन को अच्छे से टक्कर दी जा सकेगी”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button