समाचार

खुलेआम दहेज मांगता दिखा दूल्हा, बोला- बाइक मिलेगी तभी भरूंगा दुल्हन की मांग, देखें फिर क्या हुआ

दहेज एक ऐसी चीज है जिसने अब तक न जाने कितने घर बर्बाद किए हैं। कुछ लोग खुलकर दहेज मांगते हैं तो कुछ शादी के अंतिम समय पर दहेज के लिए अड़ जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही दहेज के लोभी एक दूल्हे से मिलाने जा रहे हैं। यह दूल्हा दहेज का इतना लालची है कि फेरे के ठीक पहले शादी करने से इनकार कर देता है। कहता है अभी की अभी दहेज में बाइक लाओ, तभी शादी करूंगा।

दहेज में बाइक लेने पर अड़ा दूल्हा

इस लालची दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा सजधज के कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके मुंह पर गुस्सा साफ दिख रहा है। वह शादी करने से इनकार कर रहा है। इस पर नाराज लड़की वाले उसे घेरकर बैठे हुए हैं। शादी न करने की वजह पूछ रहे हैं। इस पर दूल्हा कहता है कि मुझे दहेज में बाइक चाहिए।

लड़कीवाले उसे कहते हैं कि ‘दहेज में तुम्हें इतना सारा सामान तो दिया है। अलमारी है, फ्रिज है, टीवी है, बेड है। और क्या चाहिए?’ इस पर दूल्हा कहता है कि ‘ये सब समान तो आप अपनी बहन को दिए हैं। ये मेरे किस काम का है? मुझे तो बाइक चाहिए। तभी मांग में सिंदूर डालूँगा।’ दूल्हे की ये बातें लड़कीवालों को और भी गुस्सा दिला देती है।

बाइक नहीं मिली तो नहीं भरूंगा मांग में सिंदूर

दूल्हे की ये मांग सुन लड़कीवालों में से एक बंदा तो इतना चिढ़ जाता है कि उसे मारने की बात करने लगता है। हालांकि दूसरे लोग उसे समझाते हैं कि हमे इसे मारना नहीं है। वे लोग दूल्हे की इस मांग का वीडियो भी बनाते हैं। वे दूल्हे को बोलते हैं कि ‘अपने पिता को बुलाओ।’ इस पर वह कहता है कि ‘इसमें पिताजी क्या करेंगे? शादी तो मेरा है। मुझे करनी है। मुझे बाइक चाहिए।’

लालची दूल्हे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “दूल्हा भी गजब का बेशर्म है। इतनी बेइज्जती हो रही फिर भी बाइक की जिद पर अड़ा है।” दूसरे यूजर ने लिखा “इसे पुलिस के हवाले करो। जेल में रोज बाइक तो नहीं चक्की चलाने को मिलेगी।’ फिर एक लिखता है “दूल्हे की बातें सुन हंसी और गुस्सा दोनों आ रहा है।”

यहां देखें लालची दूल्हे का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BKS 💕💗 (@memes.bks)

वैसे इस लालची दूल्हे के बारे में आपकी क्या राय है? ऐसे लोगों के साथ क्या करना चाहिए?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button