बॉलीवुड

सलमान खान के सामने अर्पिता ने खोली थी प्रियंका की पोल, कहा- ‘उनका मन ही नहीं था’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में इन दिनों बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान वे प्रियंका चोपड़ा पर बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, सलमान खान फिल्म भारत के प्रमोशन के मौके पर प्रियंका चोपड़ा को दिल से याद कर रहे हैं, जिसकी वजह से वे उनकी चर्चा बार बार कर रहे हैं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत को छोड़ा, लेकिन उसका मलाल आज भी सलमान खान को है। यही वजह है कि सलमान खान बार बार प्रियंका द्वारा फिल्म छोड़ने पर यही कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उसने फिल्म और शादी में से शादी को चुना। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के रिश्ते में दरार उस समय आ गई, जब देसी गर्ल ने फिल्म भारत को ठुकरा दिया। मामला ठुकराने का नहीं था, बल्कि शूटिंग से चंद दिनों पहले ही प्रियंका ने कहा कि मुझे यह फिल्म नहीं करनी है, जिसके बाद सलमान खान का गुस्सा होना जायज है। दरअसल,  जिस समय फिल्म भारत की शूटिंग होने वाली थी, उसी समय प्रियंका निक जोनस से शादी करने का प्लान बना चुकी थी, जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म को ठुकराना बेहतर समझा।

अर्पिता ने खोली थी प्रियंका की सच्चाई

सलमान खान की बहन अर्पिता और प्रियंका अच्छी दोस्त हैं। दोनों के बीच खूब पटती है, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ अपने सीक्रेट भी शेयर करती हैं। सलमान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा कि मेरी बहन के सामने ही घर पर मीटिंग हुई थी, जिसमें मैं प्रियंका से रिक्वेस्ट कर रहा था, लेकिन वह मानी नहीं। प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता से कहा कि वे फिल्म करना ही नहीं चाहती हैं, जिसके बाद अर्पिता ने मुझे बताया और फिर मैंने प्रियंका के फैसले का सम्मान किया।

मैं डेट बढ़ाने के लिए भी तैयार था- सलमान खान

सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान कहा कि मैं प्रियंका के लिए डेट भी बढ़ाने के लिए कहा, लेकिन उसने कहा कि मुझे डेट नहीं मालूम, इसीलिए मैं फिल्म नहीं कर सकती। हालांकि, सलमान खान ने आगे कहा कि मैंने उससे मजाक में कहा कि क्या तुम अब खुद शादी के लिए ड्रेस डिजाइन करोगी, तुम्हें सिर्फ चार पांच दिन चाहिए, वो सब हम मैनेज कर लेंगे, लेकिन उन्होंने कहा  कि मुझे निक ने प्रपोज किया है,  इसीलिए मैं अब शादी ही करूंगी, जिसके बाद मैंने सिर्फ इतना ही कहा कि ठीक है, अब तुम भी उसे प्रपोज कर दो।

उसने शादी के लिए फिल्म ठुकरा दी- सलमान खान

सलमान खान ने इंटरव्यू में अपनी पुरानी बात को दोहराते हुए कहा कि लोग फिल्म के लिए शादी को ठुकरा देते हैं, लेकिन प्रियंका ने फिल्म ठुकरा दी। हालांकि, मैं खुश हूं कि उसने अपने मन का किया और आगे मैं उसके साथ काम करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि वह एक बेहतरीन कलाकार है, इसीलिए मैं उसके साथ काम करने के लिए हमेशा ही तैयार रहता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button