बॉलीवुड

रिवीलिंग ड्रेस पहन कैमरे के सामने बोल्ड हुईं रश्मि देसाई, शेयर की तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो ‘बिग बॉस-13’ फेम रश्मि देसाई आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दें, रश्मि ने अपने करियर में कई पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा बिग बॉस के माध्यम से भी उन्होंने काफी लाइमलाइट लूटी। वही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है।

आए दिन रश्मि देसाई अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती है जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। अब इसी बीच रश्मि देसाई ने एक बार फिर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसमें वह काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। तो आइए देखते हैं रश्मि देसाई की वायरल तस्वीरें…

रश्मि का दिखा सेक्सी अंदाज

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी बोल्ड तस्वीरें साझा की है जिसमें वह व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहने हुए काफी हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आई। 37 वर्ष की रश्मि देसाई की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और यूजर्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

हालांकि जहां कई लोगों ने रश्मि की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोलिंग के निशाने पर भी ले लिया। बता दे अक्सर रश्मि देसाई अपने बोल्ड अंदाज के लिए ट्रोलिंग का शिकार होती रहती है। हालांकि वह बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है।

16 की उम्र से एक्टिंग कर रही रश्मि

बता दें, रश्मि देसाई ने महज 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने बतौर बाल कलाकार कई शो में काम किया। इसके अलावा वह कई बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। रश्मि ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। रश्मि देसाई को सबसे पहले साल 2006 में आया टीवी सीरियल ‘रावण’ में देखा गया था।

इसके बाद उन्होंने ‘उत्तरण’ में काम किया जिसके बाद उन्हें तपस्या के किरदार से एक पॉपुलरटी हासिल हुई। बात करें रश्मि देसाई की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने साल 2012 में अपने को-एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी रचा ली थी। हालांकि चंद सालों में ही उनकी शादी टूट गई।

क्यों टूटी एक्ट्रेस की शादी?

तलाक के बाद नंदिश ने कहा था कि, ”रश्मि ने पिछले साल मुझसे तलाक के लिए कहा था, लेकिन, मैंने उससे हमारी शादी को एक और मौका देने के लिए कहा था। लेकिन जब उसने दोबारा तलाक की बात कही तो मैं मना नहीं कर पाया, क्योंकि मैं इस रिश्ते को बचाने की हर कोशिश कर चुका था।” बता दें वर्तमान में रश्मि सिंगल है। हालांकि लक्ष्य लालवानी से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक उनका नाम जुड़ चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button