बॉलीवुड

इस देवी की भक्ति में डूबी सामंथा रुथ प्रभु, देखकर खुश हो गई कंगना-अनुष्का, दी ऐसी प्रतिक्रिया

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने अपने काम से लाखों करोड़ों फैंस बनाए हैं. सामंथा रुथ प्रभु की फैंस के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अपने एक दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है.

इन दिनों सामंथा अपनी आने वाली फिल्म ‘कुशी’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वे अपनी एक हालिया पोस्ट से चर्चाओं में आ गई है. बीते दिनों उन्होंने फैंस को अपनी एक गंभीर बीमारी के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया था.

एक गंभीर बीमारी का सामना करने के बाद सामंथा अब स्वस्थ है. बीमारी से उन्होंने छुटकारा पा लिया है. वे अब अपना अच्छे से ख्याल रख रही हैं और इसी बीच वे अब अध्यात्म का सहारा भी ले रही हैं. हाल ही में इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है.

सामंथा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की. साथ में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”कभी-कभी इसके लिए अलौकिक शक्ति की आवश्यकता नहीं होती. विश्वास आपको सफलता दिलाता है. विश्वास आप को शांत रखता है. विश्वास आपका शिक्षक और आपका मित्र बन जाता है. आस्था आपको अलौकिक बनाती है”.

आप देख सकते है कि सामंथा लिंग भैरवी देवी के सामने ध्यान मुद्रा में बैठी हुई हैं. अभिनेत्री की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सामंथा की पोस्ट पर कमेंट किया है. अनुष्का ने कमेंट में ‘हां’ लिखा है. वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस पोस्ट को लाइक किया है.

समाचार लिखे जाने तक सामंथा की इस पोस्ट को 19 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पर फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मुझे लगा कि आप ईसाई हो”. एक ने लिखा कि, ”इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस धर्म का पालन करती हैं. खास बात यह है कि वह हमेशा अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लेती हैं”.

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”आपको शक्ति और शक्ति की कामना. भैरवी देवी आपकी समस्याओं को दूर करने के लिए आपको शक्ति प्रदान करें. आपको बहुत सारा प्यार. हमेशा स्वस्थ रहें”. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मैंने सुना कि आप क्रिश्चियन है लेकिन देखकर तो नहीं लग रहा”.

इस बीमारी से पीड़ित थीं सामंथा

बता दें कि एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से साल 2022 में सामंथा ने बताया था कि वे ऑटोइम्यून डिसऑर्डर मायोसिस से पीड़ित हैं. उन्होंने इस बीमारी का इलाज विदेश में कराया था अब वे पूर्णतः स्वस्थ है.

बीमारी से ठीक होने के बाद अभिनेत्री ने हाल ही में अपना आगामी फिल्म ‘कुशी’ के सेट पर वापसी की है. फिलहाल वे इसकी शूटिंग में व्यस्त है. इसमें अभिनेत्री मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button