बॉलीवुड

महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची रवीना टंडन, भक्ति में लीन होकर एक्ट्रेस ने की विशेष पूजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘मस्त-मस्त गर्ल’ रवीना टंडन इन दिनों महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची है। बता दें, रवीना ने गर्भ गृह में प्रवेश कर विधि-विधान के साथ महाकाल की पूजा अर्चना की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर बाबा के दरबार में आते हैं। पिछली बार ही जयाप्रदा पहुंची थी। अब इसी फेहरिस्त में रवीना टंडन महाकाल के दर्शन करने के लिए पहुंची है। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की तस्वीरें…

गर्भ गृह में प्रवेश कर एक्ट्रेस ने की पूजा

raveena tandon

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन मस्तक पर तिलक लगाए हुए नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने गले में हार पहना हुआ है और सभी का अभिवादन करते हुए दिखाई दी। इस दौरान विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में पुजारी बालागुरु के माध्यम से एक्ट्रेस ने पूजा अर्चना की।

raveena tandon

बता दे पूजा करने के बाद रवीना टंडन ने मीडिया से भी खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि, “नई फिल्म सफल हो यह तो हम चाहते ही हैं, लेकिन आज बाबा महाकाल से कामना किए कि सब खुशहाल रहें। और सभी का भला हो।”

raveena tandon

raveena tandon

बता दें, इस दौरान रवीना टंडन ने अन्य मंदिरों के भी दर्शन किए। इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी यहां पर दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। इसके अलावा एक्ट्रेस जयाप्रदा, रूपाली गांगुली समेत कई कलाकार बाबा के दर्शन के लिए आ चुके हैं।

raveena tandon

‘पत्थर के फूल’ से किया था डेब्यू

raveena tandon

बता दें, रवीना टंडन ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा बनी। गौरतलब है कि रवीना टंडन मशहूर फिल्म मेकर रवि टंडन की बेटी है। हालांकि इसके बावजूद रवीना टंडन को फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े।

raveena tandon

रवीना टंडन अब तक ‘दुल्हे राजा’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’, ‘सत्ता’, ‘तेरा क्या कहना’, ‘मोहरा’, ‘लाडला’, ‘दिलवाले’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘अग्निवास’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘दावत’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘जिद्दी’, ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

रवीना की अपकमिंग फिल्म

raveena tandon

बात करें रवीना टंडन के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ’ में देखा गया था। फिल्म में वह काफी अहम किरदार में नजर आई थी और उनकी शानदार एक्टिंग की काफी सराहना भी की गई थी। अब रवीना को जल्द ही बिनोद गांधी की फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास ‘पटना शुक्ला’ भी एक फिल्म है जो सितंबर में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button