बॉलीवुड

Video : अंबानी के इवेंट में अजय की बेटी ने की घटिया हरकत, नहीं मानी काजोल की बात, हो गई ट्रोल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और मशहूर अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड में ख़ास और बड़ा नाम कमाया है. दोनों ने 90 के दशक में अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत की थी और अब भी दोनों बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. दोनों के साथ ही अक्सर उनकी बेटी न्यासा देवगन भी चर्चा में बनी रहती हैं.

अजय और काजोल की बेटी न्यासा एक चर्चित स्टारकिड है. दोनों कलाकारों की बेटी न्यासा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल होने वाली न्यासा फिलहाल इस बार एक नई वजह के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

सोशल मीडिया पर न्यासा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें उनके साथ उनकी मां काजोल भी नजर आ रही हैं. न्यासा से काजोल कुछ कहती हैं लेकिन लेकिन न्यासा अपनी मां की बात नहीं मानती हैं. इस बात को लेकर न्यासा की सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर क्लास लगा दी है.

न्यासा का एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. मौका था नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) इवेंट का. इस समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की. इस मौके पर काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ पहुंची थीं.

मां-बेटी की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी. दोनों ने एक ही रंग के कपड़े पहन रखे थे. दोनों जब इवेंट में आती है तो वे पैपराजी को पोज देने लगती है. पहले दोनों साथ में तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. इसके बाद काजोल अकेले तस्वीरें क्लिक करवाती है. इसके बीच जो होता है सबका पूरा ध्यान उसी पर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले काजोल और न्यासा साथ में तस्वीरें क्लिक करवाती है. इसके बाद न्यासा जाने लगती है तो काजोल उन्हें रोक लेती है लेकिन मां से कुछ कहते हुए न्यासा चली जाती है. इसके बाद काजोल अकेली तस्वीर खिंचवाती है. न्यासा की यह बात कई लोगों को खटक गई. सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यासा को इसे लेकर जमकर ट्रोल कर दिया है.

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में काजोल और न्यासा सिल्वर और सफ़ेद रंग के कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में पहुंची थीं. मां-बेटी की जोड़ी ने इस ड्रेस में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के दिल जीत लिए. हालांकि न्यासा ने मां काजोल की बात नहीं मानी और उनकी इस हरकत ने कई लोगों का दिल दुखा दिया. ऐसे में न्यासा की परवरिश पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

न्यासा और काजोल के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने न्यासा की इस हरकत पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”काजोल आम मां की तरह बेटा एक फोटो खींच ले आगे काम आएगी. वहीं और बेटियों की तरह न्यासा को देखकर लग रहा है कि वह कह रही हैं इधर आई हूं वही बहुत है”. एक ने लिखा कि, ”न्यासा दूसरी मौनी रॉय है”. कई यूजर्स ने न्यासा की तुलना अजय देवगन से भी की.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button