बॉलीवुड

संजय दत्त की बेटी ने बदल लिया अपना पूरा लुक, किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन सौतेली मां भी देखती रह गई

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स हैं। इनमें से अधिकतर अपने मां बाप के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी लाइन ज्वाइन कर लेते हैं। एक फिल्मी फैमिली बैकग्राउन्ड होने के चलते उनके लिए इस इंडस्ट्री में काम पाना आसान हो जाता है। वह किसी दूसरी फील्ड में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल नहीं करते हैं। लेकिन कुछ गिने चुने स्टार किड्स ऐसे भी होते हैं जो अपने मां बाप की दौलत और शोहरत पर निर्भर न रहते हुए खुद के दम पर नाम कमाते हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी उनमें से एक है।

मनोचिकित्सक है संजय दत्त की बेटी

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली बीवी ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की बेटी है। ऋचा का 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था। इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी रचाई थी। लेकिन उन्हें तलाक देकर फिर मान्यता दत्त से ब्याह रचा लिया था। मां की मौत के बाद त्रिशाला की परवरिश उनके अमेरिका स्थित नाना-नानी ने की थी।

त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं। उन्होंने अपने पापा संजय दत्त की तरह फिल्मों में जाना नहीं चुना। वह मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना भी पसंद करती हैं। उन्हें अपने पिता संजय संग भी बहुत कम ही देखा जाता है। हालांकि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी हॉट तस्वीरें साझा कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती है।

लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन में दिखा शानदार लुक

वैसे तो ऋचा हमेशा ही खुद को बेहद फिट रखती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना शानदार ट्रांसफॉर्मेशन कर सबको चौंका दिया है। वह अब पहले से और भी दुबली पतली हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ आकर्षक तस्वीरें साझा की है। इसमें वे हरे रंग की ड्रेस पहने बेहद सुंदर लग रही हैं। इन तस्वीरों को साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘द प्लेफुल साइड ऑफ मी’ यानि मेरा चंचल अवतार। इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने एक इंद्रधनुषी इमोजी भी बनाया है।

इन तस्वीरों में त्रिशाला अलग-अलग मस्ती भरे अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। वे अपनी पोनी टेल चोटी को पकड़ अलग-अलग स्टाइल में तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग हैंडबैग और हील्स भी पहन रखे हैं। वहीं उनके चेहरे पर मेकअप काफी हेवी है।

सौतेली मां ने की तारीफ

त्रिशाला के इस ट्रांसफॉर्मेशन की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यहां तक कि उनकी सौतेली मां यानि मान्यता दत्त ने भी त्रिशाला की पोस्ट पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट कर अपनी सौतेली बेटी को बेहद खूबसूरत बताया है। मनोचिकित्सक होने के नाते वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मानसिक स्वास्थ्य, जीवन शैली और फैशन से जुड़ी पोस्ट करती रहती हैं।

त्रिशाला अपने रिश्तों को लेकर भी काफी खुलकर बात करती हैं। 2019 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को खो दिया था। तब उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने अपने प्रेमी की मौत के गम से बाहर निकलने के लिए शोक चिकित्सक का सहारा लिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button