बॉलीवुड

Video : रवीना टंडन की बेटी ने दिखाई स्कूल के आखिरी दिन की झलक, अब बॉलीवुड में धमाल मचाएगी राशा

तब्बू, काजोल, माधुरी दीक्षित, सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी आदि. ये सभी हसीनाएं 90 के डॉगक की मशहूर अभिनेत्रियां है. 90 के दशक की मशहूर अदाकारों में नाम रवीना टंडन का भी शामल है. रवीना के पिता रवि टंडन अपने समय के मशहूर निर्माता और निर्देशक थे.

raveena tandon

रवि टंडन ने बॉलीवुड के लिए कई फ़िल्में बनाई थी. बड़ी होने पर उनकी लाड़ली रवीना ने भी फ़िल्मी दुनिया की राह चुन ली थी. उन्होंने अपनी शुरुआत की ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से. यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ अहम रोल निभाया था अभिनेता सलमान खान ने.

raveena tandon

बड़े पर्दे पर रवीना टंडन ने खूब धमाल मचाया है. बॉलीवुड में उन्होंने 30 साल का सफर तय कर लिया है. इन तीस सालों में उन्होंने कई बार अपने फैंस का दिल जीता. लेकिन अब बारी है उनकी लाड़ली राशा थडानी की. लोग चाहते है कि रवीना की तरह ही राशा भी अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह ले.

बता दें कि रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर दी है. राशा एक चर्चित स्टारकिड बन चुकी है. आए दिन वे सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल होती है. फिलहाल उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में चल रहा है.

हम आपसे राशा के जिस वीडियो की बात कर रहे है वो वीडियो उन्होंने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इसमें उन्होंने अपने स्कूल की यादों को संजोया है. बता दें कि वीडियो राशा के स्कूल फेयरवेल से जुड़ा है. इसे उन्होंने हाल ही में यूजर्स के साथ साझा किया है.

वीडियो को पोस्ट करते हुए राशा ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”हमारा स्कूल का आखिरी दिन, हमारा दूसरा घर 14 साल, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह खत्म हो गया है. हम अपने सीनियर्स को एक के बाद एक बैच ग्रेजुएट होते हुए देखते थे, हमने कभी उम्मीद नहीं की थी कि हमारा आखिरी दिन इतनी जल्दी आ जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)


जीवन में कुछ भी हासिल करने के लिए स्कूल निश्चित रूप से मेरे लिए पहला कदम रहा है, अपने पहले मील के पत्थर को पार करने पर गर्व है क्योंकि मैंने अपनी आगे की यात्रा के लिए कदम उठाया है. अपने जीवन के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन करते हुए, ‘मैं यादों, अनुभवों और सीखों के एक पिटारे के साथ, लोगों के सबसे अद्भुत ग्रुप के बदौलत आगे बढ़ रही हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)


हर साल पीछे मुड़कर देखने पर, विज्ञान, गणित, इतिहास, भूगोल, नए शिक्षक, एक अच्छी स्टूडेंट होने के लिए गोल्ड स्टार्स, किताबें भूल जाना, कक्षा में खाना, और निश्चित रूप से पकड़े जाना, मैं आभारी हूं कि मुझे ऐसी रोमांचक यात्रा का सफ़र करने का अवसर मिला”.

अजय देवगन के भतीजे संग नजर आएगी राशा

रवीना की बेटी राशा 18 साल की हो चुकी है. उनका जन्म 16 मार्च 2005 को हुआ था. राशा अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म से डेब्यू कर रही है. राशा डेब्यू फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button