बॉलीवुड

राजा जैसा जीवन जीते हैं हनी सिंह, हर साल कमाई 42 करोड़, कई शहरों में प्रॉपर्टी

मशहूर गायक और रैपर हनी सिंह के रैप और गानों के लोग दीवाने हैं. हनी सिंह ने रैप सॉन्ग के दम पर फैंस के बीच ख़ास और बड़ी पहचान बनाई हैं. हनी सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. फैंस के बीच वे यो यो हनी सिंह के नाम से काफी लोकप्रिय हैं. हनी सिंह संगीत जगत में खुद को काफी अच्छे से साबित कर चुके हैं.

देश दुनिया में पहचान बना चुके हनी आज (15 मार्च) अपना जन्मदिन मना रहे हैं. हनी सिंह 40 साल के हो चुके हैं. उनका जन्म नई दिल्ली के करम पुरा में 15 मार्च 1983 को हुआ था. बहुत कम लोग जानते है कि हनी का असली नाम हिर्देश सिंह है. म्यूजिक उद्योग में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था.

ब्राउन रंग, हाई हील्स, अंग्रेजी बीट समेत सहित कई गानों से हनी सिंह ने पहचान बनाई है. उनका नाम न केवल भारत में बल्कि विदेशो में भी चर्चा में आ चुका है. आइए आज आपको हनी के 40वें जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं. आज हम आपको हनी सिंह की कुल संपत्ति और उनके कार कलेक्शन के बारे में भी बताएंगे.

अपने गानों और रैप के दम पर हनी सिंह ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है. वे एक गायक और रैपर के अलावा म्यूजिक प्रोड्यूसर,
रिकॉर्डिस्ट, लाइव परफॉर्मर भी हैं. उन्होंने अच्छी खासी शोहरत कमाने के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है.

हनी सिंह के पास पंजाब में पैतृक घर है. हनी के इस घर की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है. इसके अलावा दिल्ली में भी उनके पास एक आलीशान अपार्टमेंट है. उनकी संपत्ति दिल्ली-एनसीआर में भी है.

हनी के पास एक स्विस लग्जरी वॉच कंपनी Patek Philippe Nautilus लेबल की घड़ी भी है. इसकी कीमत 88 लाख रुपये से एक करोड़ रुपये के आस-पास है.

अब बात करते है हनी के कार कलेक्शन के बारे में. हनी सिंह अपने रैप सॉन्ग में महंगी-महंगी और लग्जरी गाड़ियों के साथ नजर आते हैं. असल जिंदगी में भी उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है. उनके कार कलेक्शन में ऑडी क्यू 7, ऑडी आर 8, जैगुआर, रोल्स रोयस फैंटम 2, बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां शामिल है.

173 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं हनी, हर साल कमाते हैं 42 करोड़ रु

हनी सिंह की कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गायक की कुल संपत्ति 173 करोड़ रुपये है. हनी हर साल 42 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं. एक महीने में वे साढ़े तीन करोड़ रुपये कमा लेते हैं.

साल 2011 में शालिनी से की थी शादी, 2022 में हो गया था तलाक

बात हनी के निजी जीवन की करें तो उनकी शादी साल 2011 में शालिनी तलवार से हुई थी. हालांकि दोनों ने साल 2022 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

शालिनी तलवार से तलाक लेने के बाद से हनी सिंह का नाम अब टीना थडानी संग जुड़ रहा है. दोनों दुनिया के सामने अपने प्यार को स्वीकार कर चुके हैं. हनी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”मैं पहली बार टीना से तब मिला था जब हम दुबई में थे, इससे पहले हम केवल बातें किया करते थे और अभी तक पर्सनली नहीं मिले थे. इसलिए पहली बार जब मैं उनसे दुबई में मिला तो हम दोनों अपने-अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ थे, जिस वजह से हम ज्यादा बात नहीं कर पाए”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button