बॉलीवुड

ससुराल में है सोनम का 173 करोड़ का घर, खूबसूरती में अंबानी-शाहरुख़ के बंगले भी फेल, देखें फोटोज

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने बड़े पर्दे पर सालों तक राज किया. 80 और 90 के दशक में उन्होंने कई शानदर फिल्मों में काम किया. अनिल की राह पर उनकी बड़ी बेटी सोनम कपूर भी चली. पिता की राह पर चलते हुए सोनम ने साल 2017 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

सोनम कपूर की पहली फिल्म ‘सावरिया’ थी. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. सोनम ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वे ज्यादा नाम नहीं कमा सकी. 37 साल की सोनम लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर भी है. साल 2018 में शादी के बाद तो वे अभिनय से पूरी तरह ही दूर हो गई.

sonam kapoor

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. आनंद आहूजा के पास हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है. सोनम और आनंद लंदन में रहते हैं. हालांकि कपल का दिल्ली में भी शानदार घर बना हुआ है. जिसकी खूबसूरती के साथ ही उसकी कीमत भी आपको हैरान कर देगी.

आनंद और सोनम का दिल्ली वाला घर किसी महल या पांच सितारा होटल से कम नहीं है. दोनों का घर काफी खूबसूरत है. इसमें सुख सुविधा की लगभग हर एक चीज मौजूद है. अपने इस घर में अक्सर आनंद आहूजा पत्नी सोनम कपूर के साथ आते रहते हैं.

बता दें कि शादी के बाद आनंद और सोनम एक बेटे के माता-पिता बने थे. कपल ने अपने बेटे का नाम वायु रखा था. वायु का जन्म सितंबर 2022 म हुआ था. हाल ही में अपने बेटे को लेकर सोनम अपने ससुराल पहुंची थीं. सोनम के ससुराल पहुंचने पर उनका दिल्ली वाला घर भी सुर्खयों में आ गया.

दिल्ली के पॉश इलाके में बना है घर, नाम है ‘शेरमुखी बंगला’

सोनम और आनंद के इस बेशकीमती घर का नाम भी काफी ख़ास है. उनके घर का नाम ‘शेरमुखी बंगला’ है. बता दें कि कपल का यह घर राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके पृथ्वीराज रोड पर बना हुआ है.

28 हजार 530 स्कवॉयर फीट में फैला है ‘शेरमुखी बंगला’

आनंद आहूजा का ‘शेरमुखी बंगला’ 28 हजार 530 स्कवॉयर फीट में फैला हुआ है. घर भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से बेहद खूबसूरत है. बता दें कि इस घर में आनंद के माता-पिता रहते हैं.

यह है आनंद के घर का डाइनिंग एरिया. यहां पर किसी पांच सितारा होटल जैसी अनुभूति होती है. बता दें कि आनंद और सोनम के इस घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर मौजूद है.

आनंद और सोनम के इस घर का हर कोना बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया है. इसकी खूबसूरती देखते ही बनती है. घर की खूबसूरती किसी का भी मन मोह लेती है.

173 करोड़ रुपये है कीमत

घर जितना ज्यादा खूबसूरत है इसकी कीमत भी उतनी ही ज्यादा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद के दिल्ली के पॉश इलाके में बने इस घर की कीमत करीब 173 करोड़ रुपये है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button