क्रिकेट

हार्दिक-नताशा की शादी में दिखा अंबानी परिवार, व्हाइट वेडिंग के बाद हिंदू रीति-रिवाज से की शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने निजी जीवन को लेकर खूब सुर्ख़ियों में बने हुए है. हार्दिक ने अपनी पत्नी नताशा स्तानकोविक संग दोबारा शादी रचाई है. कपल ने कोरोना काल के दौरान गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी. इसके बाद अब भव्यता के साथ शादी की.

हार्दिक और नतशा ने 14 फरवरी यानी कि वैलेंडाइन डे को हमेशा के लिए यादगार बना लिया है. इस कपल ने इस दिन उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी. शादी में नताशा सफ़ेद रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं हार्दिक काले रंग के सूट में डैशिंग नजर आ रहे थे.

उदयपुर में हार्दिक और नताशा ने भव्यता के साथ शादी रचाई. ईसाई रीति-रिवाजों के साथ शादी करने के बाद अब हार्दिक और नताशा ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार भी शादी की है. कपल की शादी में अंबानी परिवार भी शामिल हुआ. बता दें कि हार्दिक का अंबानी परिवार संग ख़ास रिश्ता रहा है.


हार्दिक ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL में सालों तक मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया है. इस फ्रेंचाइजी पर मालिकाना हक अंबानी परिवार का है. बता दें कि हार्दिक और नताशा की हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी बुधवार को उदयपुर में संपन्न हुई.
दोनों अपने परिवार के साथ हाल ही में शादी के लिए रवाना हो गए थे.

ये हस्तियां हुई शादी में शामिल


हार्दिक और नताशा की शादी उदयपुर के उदयसागर झील के बीच बने होटल राफेल्स में संपन्न हुई. दोनों की शादी तीन दिन तक चली. कपल की शादी में KGF स्टार यश, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन, वीवीएस लक्ष्मण और अजय जडेजा आदि शामिल हुए.

पत्नी संग हार्दिक ने किया जमकर डांस


हार्दिक और नताशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं कपल की शादी के वीडियो भी धूम मचा रहे हैं. एक वायरल वीडियो में हार्दिक पत्नी नताशा संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ‘पठान’ फिल्म के गाने पर थिरक रहे हैं.

जनवरी 2020 में की थी सगाई

हार्दिक और नताशा ने जनवरी 2020 में सगाई करके सभी को हैरान किया था. हार्दिक ने क्रूज पर सवार होकर नताशा को सगाई की अंगूठी पहनाई थी.

मई 2020 में की थी कोर्ट मैरिज

शादी के करीब पांच माह बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी. दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली थी. लेकिन तब से ही दोनों ग्रैंड वेडिंग करने वाले थे.

जुलाई 2022 में नुआ बेटे अगस्त्य का जन्म

बता दें कि न केवल शादी के समय बल्कि नताशा सगाई के समय भी गर्भवती थीं. उन्होंने सगाई के सात और शादी के दो माह बाद ही बेटे को जन्म दे दिया था. नताशा 31 जुलाई 2020 को माँ अबनी थी. कपल ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा था. अगस्त्य अब ढाई साल का हो चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button