बॉलीवुड

सलमान की ये हिरोइन तीसरी बार हुई प्रेगनेंट, दो बार पति से हो चुकी हैं अलग

फिल्म अभिनेत्रियों की शादी के लिए पहली पसंद बड़े बिजनेस मैन या तो पावर फुल परिवार रहते हैं। इसके लिए हाल ही में हुई सोनम कपूर की शादी उदाहरण है। इससे पहले भी रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित जैसी हिरोइनें भी इसी रास्ते पर चली हैं। वहीं कुछ हिरोइनों के साथ ऐसी शादियों का बुरा अनुभव रहा है। जिसमें मारपीट, सेक्सुअल हैरेसमेंट, टॉर्चर जैसी घटनाएं शामिल है। इसी क्रम में पूर्व विश्व सुंदरी युक्ता मुखी और करिश्मा कपूर जैसी हिरोइन शामिल है। वहीं बीते साल एक मामला ऐसा भी सामने आया था जिसमें हिरोइन के साथ ससुराल वालों ने बुरा बर्ताव किया था। जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा। वहीं अब इस हिरोइन के लिए खुशखबरी सामने आई है। जिसको उन्होने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जी हैं इस हिरोइन का नाम रंभा है, जो पति के साथ हुए विवाद के बाद तीसरी बार प्रेगनेंट है।

नब्बे के दशक में कई हिरोइनों ने बॉलीवुड में काम किया। कुछ की सितारा ऐसा चमका की कुछ ही दिनों में कई बड़े हीरो के साथ फिल्में करने को मिल गई। उन्हीं हिरोइनों में रंभा की भी गिनती होती है, जिन्होंने सलमान से लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार तक के साथ हिट फिल्में की। वहीं शादी के बाद उन्होने फिल्मों से संन्यास ले लिया। जिसके बाद इंडस्ट्री से गायब हो गई। वहीं बीते दिनों रंभा ने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटो डाली जिसके बाद उनके फैंस खुश हो गए। रंभा अब 39 साल की हैं और वो प्रेग्नेंट हैं । रंभा ने अपनी प्रेग्नेंसी को खुद कंफर्म किया है । रंभा ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है।

रंभा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बहुत खुशी का पल है । मैं ये खुशखबरी आप सबके साथ शेयर करना चाहती हूं । मैं प्रेग्नेंट हूं और हम तीसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं । बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए गर्व महसूस कर रही हूं ।’

‘मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूं । मेरी और मेरे परिवार के लिए दुआ करें ।’

रंभा ने सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी सुपरहिट फिल्में कीं थीं । उन्होने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी कई फिल्में की । साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली थी और फिर फिल्मों से उन्होंने संन्यास ले लिया । शादी के बाद वो कनाडा शिफ्ट हो गईं।  90 के दशक में वो बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनों में शुमार थीं। बॉलीवुड में कुछ लोग उन्हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे। कुछ हिट फिल्मों के बाद रंभा के उन्हे कम फिल्में मिलने लगीं। डायरेक्टर उन्हें छोटे रोल देने लगे, जिसके बाद रंभा ने फिल्मों से संन्यास ले लिया और शादी कर ली।

शादी के कुछ साल बाद ही रंभा और उनके पति के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगीं । इस दौरान वो दो बेटियों लाण्या और  साशा की मां बनी। वहीं कुछ ही दिनों बाद पति और ससुराल वालों ने उन्हें परेशान करना शुरु कर दिया। आरोप लगा कि रंभा के ससुराल वाले उन्हें दहेज के लिए परेशान करने लगे, जिसके चलते वो अपने पति से अलग हो गईं। कुछ लोगों ने कहा कि रंभा से शादी के वक्त उनके पति शादीशुदा थे और ये बात उनसे छिपाई गई। ससुराल वालों ने भी खूब परेशान किया, उन्हे बेटियों से मिलने नहीं दिया जाता था। जिसके बाद रंभा ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं कोर्ट के आदेश के बाद दोनों परिवारों की  काउंसलिंग हुई जिसके बाद कुछ दिनों के लिए सुलह हो गई। लेकिन बाद में फिर वही स्थिति आ गई। जिससे परेशान होकर रंभा पति से अलग हो गईं। वहीं बेटियों की कस्टडी पाने के लिए अदालत में याचिका तक दायर की । लेकिन अब फिर वो पति के साथ हैं और 39 की उम्र में तीसरी बार प्रेग्नेंट भी हैं। रंभा अब काफी बदल चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button